Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

'मेरे तो दोनों हाथ में लड्डू, अखिलेश भी हमारे और नेताजी भी हमारे'

प्रदेश सरकार के मंत्री आजम खान ने कहा कि उनके दोनों हाथों में लड्डू हैं। आजम ने कहा, "अखिलेश भी हमारे और नेताजी भी हमारे हैं।" रामपुर में बुधवार को सपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए खान ने ये बातें कहीं।

IANS IANS
Published on: January 18, 2017 17:24 IST
Azam khan- India TV Hindi
Azam khan

लखनऊ /रामपुर: समाजवादी पार्टी में मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव के बीच सुलह से खुश प्रदेश सरकार के मंत्री आजम खान ने कहा कि उनके दोनों हाथों में लड्डू हैं। आजम ने कहा, "अखिलेश भी हमारे और नेताजी भी हमारे हैं।" रामपुर में बुधवार को सपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए खान ने ये बातें कहीं।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

उन्होंने कहा, "पार्टी, निशान और रिश्ते; सभी बच गए। इसमें हमने पुल का काम किया। हमेशा इत्तेहाद (एकता) की कोशिश की। सपा कार्यकर्ता पार्टी में चल रही कलह से परेशान थे। हमारी और आपकी दुआएं काम आईं। मामला सुलझ गया।"

आजम ने कहा, "हम पार्टी बनाने वालों में से हैं। जब तक दुनिया रहेगी, समाजवादी सोच जिंदा रहेगी। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव हमें बहुत प्रिय हैं। नेताजी से भी मेरे रिश्ते अच्छे हैं।"

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि रामपुर में हमने अच्छे दिन दिए, लेकिन जिन लोगों ने इसका वादा किया था, वे तो क्षेत्र में नजर तक नहीं आते हैं। उन्होंने कहा, "हमने नवाबों से मेडिकल कॉलेज के लिए खासबाग मांगा था, लेकिन उन्होंने नहीं दिया। फिर भी, मेडिकल कॉलेज बना और काफी बड़े क्षेत्र में बना जो खूबसूरत है।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement