Thursday, April 25, 2024
Advertisement

दिल्ली में भाजपा प्रमुख मनोज तिवारी पर हमला, डंडे और पत्थर फेंके

बवाना में अगले सप्ताह होने वाले उपचुनाव के लिए यहां एक चुनावी बैठक में आए दिल्ली भाजपा प्रमुख मनोज तिवारी पर एक अज्ञात व्यक्ति ने एक पत्थर और एक लकड़ी का टुकड़ा फेंका।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: August 20, 2017 9:30 IST
Attacking BJP chief Manoj Tiwari in Delhi throwing poles...- India TV Hindi
Attacking BJP chief Manoj Tiwari in Delhi throwing poles and stones

नयी दिल्ली: बवाना में अगले सप्ताह होने वाले उपचुनाव के लिए यहां एक चुनावी बैठक में आए दिल्ली भाजपा प्रमुख मनोज तिवारी पर एक अज्ञात व्यक्ति ने एक पत्थर और एक लकड़ी का टुकड़ा फेंका। (कांग्रेस ने रमन सिंह से पूछा, क्या वह अपने नेता को मौत की सजा देंगे)

पुलिस ने बताया कि तिवारी पर लकड़ी का एक टुकड़ा और एक पत्थर उस समय फेंका गया जब वह बवाना के जेजे कालोनी के झांडा चौक पर बैठक के लिए लगाए गए मंच पर मौजूद थे। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, हमारे द्वारा सार्वजनिक बैठक की कराई गई वीडियोग्राफी की मदद से हम आरोपी की पहचान स्थापित करने की कोशिश कर रहे हैं।

चुनाव आयोग के दिशा  निर्देश के अनुसार चुनाव के दौरान इस तरह की बैठकों की रिकार्डिंग की जाती है। बवाना में भाजपा, आप और कांग्रेस के बीच त्रिकोणीय मुकाबला है। इस बीच कार्यकर्ताओं ने आसपास के इलाके में हमलावर की तलाश भी की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया कि विपक्षी पार्टियां हार के डर से अब हिंसा का सहारा ले रही हैं, लेकिन भाजपा इससे डरने वाली नहीं है। हम विकास के लिए अपना काम करते रहेंगे। चाहे दूसरे लोग जो तिकड़म अपना लें। जनता आने वाले समय में इन्हें जवाब देगी। इस तरह के हमले विपक्षियों में लगातार बढ़ रही हताशा को दिखाते हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement