Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

केजरीवाल पर करप्शन के आरोपों से दुखी अन्ना, कहा- टूट चुका है मेरा सपना

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर कपिल मिश्रा के संगीन आरोपों के बाद समाजसेवी अन्ना हजारे की प्रतिक्रिया आई है। केजरीवाल पर करप्शन के आरोपों से अन्ना हजारे काफी दुखी हैं। उन्होंने कहा है कि जिस करप्शन के खिलाफ लड़ाई से केजरीवाल दिल्ली के सीएम

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 07, 2017 17:02 IST
anna hazare- India TV Hindi
anna hazare

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर कपिल मिश्रा के संगीन आरोपों के बाद समाजसेवी अन्ना हजारे की प्रतिक्रिया आई है। केजरीवाल पर करप्शन के आरोपों से अन्ना हजारे काफी दुखी हैं। उन्होंने कहा है कि जिस करप्शन के खिलाफ लड़ाई से केजरीवाल दिल्ली के सीएम बने थे, अब उसी करप्शन में उनके शामिल होने के आरोपों से बहुत आहत हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार ने उनका सपना पहले ही तोड़ दिया था।

गौरतलब है कि अचानक मंत्री पद से हटाए गए कपिल मिश्रा ने आज अरविंद केजरीवाल पर सबसे बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि, सत्येंद्र जैंन ने केजरीवाल को 2 करोड़ रुपए दिए थे। मिश्रा ने यह भी बताया कि जब उन्होंने केजरीवाल से पैसों के बारे में पूछा तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया।

उन्होंने कहा कि मैंने अपनी आंखों से सत्येंद्र जैन को केजरीवाल को पैसे देते हुए देखा था। मिश्रा ने कहा कि वह CBI और ACB को अरविंद केजरीवल के खिलाफ सारे सबूत पेश करेंगे, और कैश लेने वाले सभी लोगों को जेल भिजवाएंगे। मिश्रा ने बताया कि सत्येंद्र जैन ने केजरीवाल के रिश्तेदार की 50 करोड़ का जमीनी सौदा कराया था।

कपिल मिश्रा का बड़ा आरोप, सत्येंद्र जैन ने केजरीवाल को दिए थे 2 करोड़ रुपए

वहीं, दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने इस आरोप को खारिज कर दिया है। सिसोदिया ने कहा कि कपिल मिश्रा की ओर से लगाए गए आरोप जवाब के लायक नहीं है। सिसोदिया ने कहा, उनके आरोप जवाब के लायक नहीं हैं। खराब कामकाज की वजह से उनको मंत्री पद से बर्खास्त किया गया। उन्होंने कहा, आरोप बहुत ज्यादा बेतुके हैं और इनमें कोई तथ्य नहीं है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement