Thursday, March 28, 2024
Advertisement

‘जो सभी सरकारों ने 70 साल में नहीं किया, वह मोदी सरकार ने तीन साल में कर दिखाया’

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भाजपा नीत सरकार से यह पूछा था कि वह सत्ता में तीन साल तक रहने के बाद किस बात का जश्न मना रही है क्येांकि उसके पास दिखाने के लिए अब टूटे वादे और खराब प्रदर्शन के सिवाय कुछ नहीं है।

Bhasha Bhasha
Published on: May 25, 2017 7:44 IST
Amit_Shah- India TV Hindi
Amit_Shah

हैदराबाद: भाजपा प्रमुख अमित शाह ने नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा शुरू की गईं कल्याण एवं विकास योजनाओं को रेखांकित करते हुए आज कहा कि इस सरकार के प्रदर्शन पर सवाल उठाने वालों को पहले यह जवाब देना चाहिए कि दशकों तक सत्ता में रहने के दौरान उन्होंने क्या किया। उन्होंने कहा कि उनके पास तीन साल पहले केंद्र में सत्ता में आने के बाद से राजग सरकार द्वारा शुरू की गई 106 योजनाओं की सूची है। लगभग हर 15 दिनों में एक योजना लागू की गई। (ये भी पढ़ें: PM मोदी ने बताया क्यों नहीं पहनते मुसलमानों की टोपी, वायरल हो रहा है वीडियो)

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भाजपा नीत सरकार से यह पूछा था कि वह सत्ता में तीन साल तक रहने के बाद किस बात का जश्न मना रही है क्येांकि उसके पास दिखाने के लिए अब टूटे वादे और खराब प्रदर्शन के सिवाय कुछ नहीं है। राहुल गांधी के इस बयान का स्पष्ट जिक्र करते हुए शाह ने कहा कि लोग यह जानना चाहते हैं कि उन्होंने 70 साल क्या किया।

इस बीच तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने राज्य को कंेद्र द्वारा दी गयी निधियों के संबंध में दिये गये बयान को लेकर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से आज माफी मांगने को कहा। उन्होंने कहा कि यदि शाह द्वारा मुहैया कराए गए आंकड़े सही साबित होते हैं तो वह मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देंगे। शाह ने कल कहा था कि राजग सरकार विभिन्न मदों के तहत तेलंगाना को वार्षिक आधार पर अतिरिक्त 20000 करोड़ रपए दे रही है।

ये भी पढ़ें: भारत में है दुनिया का दूसरा बरमूडा, ले चुका है कई जान...

आखिर भारत में इसे क्यों कहा जाता है ‘उड़ता ताबूत’?

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement