Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

हिंसा का कीचड़ कोई कितना ही फैलाये, भाजपा का कमल उतना ही निखर कर खिलेगा: शाह

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने केरल और पश्चिम बंगाल में पार्टी कार्यकर्ताओं के खिलाफ हिंसा की राजनीति की निंदा की और कहा कि हिंसा का कीचड़ कोई कितना ही फैलाये, भाजपा का कमल उतना ही निखर कर खिलेगा

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: September 25, 2017 16:13 IST
amit shah- India TV Hindi
amit shah

नई दिल्ली: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने केरल और पश्चिम बंगाल में पार्टी कार्यकर्ताओं के खिलाफ हिंसा की राजनीति की निंदा की और कहा कि हिंसा का कीचड़ कोई कितना ही फैलाये, भाजपा का कमल उतना ही निखर कर खिलेगा। शाह ने केरल में इस हिंसा के विरोध में तीन अक्टूबर से 17 अक्टूबर तक 15 दिन की पदयात्रा आरंभ करने की घोषणा की।

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने संवाददाताओं को भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में अमित शाह के संबोधन की जानकारी देते हुए कहा कि अमित शाह ने कहा कि केरल और बंगाल में जिस प्रकार से हिंसा की राजनीति चल रही है, उसकी हम घोर निंदा करते हैं। इस प्रकार की हिंसा से भाजपा का कोई कार्यकर्ता डरने वाला नहीं है। भाजपा का कार्यकर्ता शांति एवं लोकतंत्र में विश्वास करता है। भाजपा का कार्यकर्ता इस प्रकार की हिंसा का लोकतांत्रिक तरीके से जवाब देने और जनता के बीच इसे रखने में सक्षम है।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं के खिलाफ राजनीतिक हिंसा के विरोध में तीन अक्टूबर से 17 अक्टूबर तक केरल में 15 दिन की पदयात्रा आरंभ करने की घोषणा की।

शाह ने कहा, हमारा मानना है कि हिंसा का कीचड़ कोई कितना ही फैलाये, भाजपा का कमल उतना ही निखर कर खिलेगा।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement