Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अमित शाह की आधिकारिक वेबसाइट शुरू

नई दिल्ली: भाजपा प्रमुख अमित शाह की वेबसाइट का आज यहां शुभारंभ किया गया। पार्टी महासचिव रामलाल ने पार्टी वेबसाइट लांच करते हुए उम्मीद जताई कि इससे उन्हें देश के लोगों और पार्टी कार्यकर्ताओं के

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: September 26, 2015 21:38 IST
अमित शाह की आधिकारिक...- India TV Hindi
अमित शाह की आधिकारिक वेबसाइट शुरू

नई दिल्ली: भाजपा प्रमुख अमित शाह की वेबसाइट का आज यहां शुभारंभ किया गया। पार्टी महासचिव रामलाल ने पार्टी वेबसाइट लांच करते हुए उम्मीद जताई कि इससे उन्हें देश के लोगों और पार्टी कार्यकर्ताओं के संपर्क में रहने में मदद मिलेगी। शाह ने इस अवसर पर कहा, मुझे हमेशा लोगों से शिकायत मिलती रही है कि मैं मीडिया से कम बातचीत करता हूं। मैं इसे स्वीकार करता हूं। मैंने देश के लोगों से और खासकर पार्टी के कार्यकर्ताओं से संवाद करने का एक साधारण रास्ता पा लिया है जो वेबसाइट है।

उन्होंने कहा कि पार्टी, सरकार और उनकी गतिविधियों के बारे में www.amitshah.co.in पर जानकारी मौजूद रहेगी जिसे कार्यकर्ताओं तक सूचना पहुंचाने में मदद मिलेगी।

ये भी पढ़ें- भाजपा अध्यक्ष अमित शाह बोले भाजपा अपने दम पर सरकार बनाएगी

भाजपा प्रमुख ने कहा कि वेबसाइट पूरी तरह एक हफ्ते के अंदर सुचारू रूप से काम करने लगेगी और अगर कोई खामी रह गई तो उसे हटाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि उन्होंने महासचिव (संगठन) और पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता रामलाल से वेबसाइट को लांच करने के लिए कहा क्योंकि उन्होंने अपना पूरा जीवन पार्टी और इसकी भलाई के लिए समर्पित कर दिया।

रामलाल ने शाह की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्हें विचारधारा, सांगठनिक कौशल और राजनीति की अच्छी समझ है। उन्होंने कहा कि शाह की दूरदर्शिता के कारण ही भाजपा 11 करोड़ सदस्यों के साथ सबसे बड़ी पार्टी बनी है और यह परिणाम नई एवं अन्वेषी ऑनलाइन तकनीक से हासिल किया गया।

रामलाल ने कहा, अमित शाह सरकार और पार्टी के बीच उपयुक्त समन्वय बनाने में सफल रहे हैं। उन्होंने सरकार के बारे में लोगों की प्रतिक्रिया जानी है।

उन्होंने कहा, वह नरेन्द्र मोदी सरकार की नीतियों और पहल को लोगों तक लेकर गए हैं। उन्होंने कहा, मुझे उम्मीद है कि वेबसाइट से भाजपा अध्यक्ष तय लक्ष्य को हासिल कर सकेंगे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement