1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. देहरादून: अमित शाह ने दलित परिवार के आवास पर किया भोजन

देहरादून: अमित शाह ने दलित परिवार के आवास पर किया भोजन

उतराखंड में व्यस्तता भरे कार्यक्रम के बीच भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने एक दलित का आतिथ्य स्वीकार किया और आज उसके आवास पर जाकर दोपहर का भोजन किया। शाह इस समय उत्तराखंड के दो दिवसीय प्रवास पर हैं।

Reported by: Bhasha [Updated:20 Sep 2017, 6:48 PM IST]
देहरादून: अमित शाह ने दलित परिवार के आवास पर किया भोजन

देहरादून: उतराखंड में व्यस्तता भरे कार्यक्रम के बीच भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने एक दलित का आतिथ्य स्वीकार किया और आज उसके आवास पर जाकर दोपहर का भोजन किया। शाह इस समय उत्तराखंड के दो दिवसीय प्रवास पर हैं।

पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव डा. अनिल जैन, उतराखंड मामलों के पार्टी प्रभारी श्याम जाजू, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट, सांसद माला राज्यलक्ष्मी शाह, प्रदेश के कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे और राजपुर रोड विधानसभा क्षेत्र के विधायक खजान दास के साथ शाह बलबीर रोड स्थित प्रदेश पार्टी मुख्यालय से कुछ ही दूरी पर स्थित नई बस्ती में मुन्ने सिंह के घर पहुंचे और भोजन किया।

मुन्ने सिंह ने जमीन पर दरी बिछाकर अतिथियों को बैठाया और उनकी पत्नी सरोज तथा तीन बेटियों ने उन्हें खाना परोसा जिसमें दाल, दो सब्जियां, रोटी, पूरी, चावल, सलाद, चटनी और खीर शामिल थीं। भोजन करने के बाद शाह ने मुन्ने सिंह की तीन पुत्रियों और दो पुत्रों के परिवार के साथ फोटो खिंचाई और बच्चों को आशीर्वाद दिया।

लगभग आधा घंटा मुन्ने सिंह के परिवार के साथ बिताने के बाद शाह अपने अगले कार्यक्रमों में भाग लेने के लिये रवाना हो गये। इन सारी व्यवस्थाओं को संभालने वाले विधायक खजान दास ने इस बात पर खुशी जतायी कि भाजपा अध्यक्ष ने उनके विधानसभा क्षेत्र में रहने वाले एक अनुसूचित परिवार के यहां भोजन किया।

शाह के अपने घर आने और भोजन करने पर खुश मुन्ने सिंह ने कहा कि वह भाजपा अध्यक्ष द्वारा दिये गये इस सम्मान से सवयं को गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं।

You May Like