1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. मोहसीन रजा बोले, 'लगता है अमेठी ने राहुल को विदा करने का मन बना लिया है'

मोहसीन रजा बोले, 'लगता है अमेठी ने राहुल को विदा करने का मन बना लिया है'

उत्तर प्रदेश के वक्फ राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज करते हुए कहा कि अमेठी के प्रति यहां के सांसद राहुल को रुख को देखते हुए लगता है कि जनता ने अब उन्हें विदा करने का मन बना लिया...

Edited by: India TV News Desk [Updated:13 Sep 2017, 6:06 PM IST]
मोहसीन रजा बोले, 'लगता है अमेठी ने राहुल को विदा करने का मन बना लिया है'

अमेठी: उत्तर प्रदेश के वक्फ राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज करते हुए कहा कि अमेठी के प्रति यहां के सांसद राहुल को रुख को देखते हुए लगता है कि जनता ने अब उन्हें विदा करने का मन बना लिया है।

रजा ने अमेठी के नवोदय विद्यालय में किसान ऋण मोचन योजना के तहत आयोजित कार्यक्रम मे कांग्रेस उपाध्यक्ष पर चुटकी लेते हुए कहा कि वह पिछले 6 माह से बार-बार अमेठी आ रहे हैं लेकिन क्षेत्रीय सांसद राहुल नजर नहीं आये। लगता है उन्होंने अमेठी को अलविदा कह दिया है।

उन्होंने दावा किया कि उन्हें अब ऐसा लगता है कि अमेठी की जनता ने भी राहुल यहां से विदा करने का मन बना लिया है। अगले लोकसभा चुनाव में स्मृति ईरानी अमेठी से सांसद होगी, शायद यह बात राहुल की समझा में आ गयी है।

भाजपा को समाज के सभी धर्मों और वर्गों की पार्टी करार देते हुए रजा ने कहा, लोग कहते थे कि भाजपा ने एक भी मुसलमान को चुनाव का टिकट नहीं दिया है लेकिन मुझे तो भाजपा ने ही विधायक और मंत्री बनाया है।

पिछले दिनों विधान परिषद के सदस्य चुने गये रजा अमेठी के प्रभारी मंत्री भी हैं। उनके इस कार्यक्रम में चार हजार किसानों को कर्ज माफी के प्रमाणपत्र वितरित किये गये।