Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

CM केजरीवाल का अजीबोगरीब फैसला, जीत कर आए पार्षदों को दिलवाई पार्टी न छोड़ने की शपथ

एमसीडी चुनाव में मिली हार के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायकों के साथ मंथन किया और सभी निगम पार्षदों को इमानदारी की शपथ दिलाई।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 27, 2017 19:13 IST
arvind kejriwal- India TV Hindi
arvind kejriwal

नई दिल्ली: एमसीडी चुनाव में मिली हार के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायकों के साथ मंथन किया और सभी निगम पार्षदों को इमानदारी की शपथ दिलाई।

'पार्टी छोड़ी तो भगवान दंड देगा'

केजरीवाल ने चुने हुए पार्षदों को आगाह किया कि बीजेपी उन्हें तोड़ने की कोशिश कर सकती है। उन्होंने पार्षदों को फोन रिकॉर्ड करने की सलाह दी और पार्टी नहीं छोड़ने के लिये कसम दिलवाई। केजरीवाल ने पार्षदों को धमकाया कि पार्टी छोड़ी तो भगवान दंड देगा।

हार से हड़कंप

बता दें कि दिल्ली एमसीडी में चुनाव हारने के बाद आम आदमी पार्टी मे इस्तीफों की झड़ी लग गई है। गोपाल राय को दिल्ली की कमान दी गई है। आप के दिल्ली प्रभारी आशीष तलवार ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। इसके अलावा पार्टी के पंजाब प्रभारी संजय सिंह और सहप्रभारी दुर्गेश पाठक ने भी अपने अपने पदों से इस्तीफा दे दिया है।

योगी का अयोध्या में बंद चल रही रामलीला का मंचन शुरू करने का निर्देश

इससे पहले दिल्ली के संयोजक दिलीप पांडे और सोमनाथ भारती ने कल ही इस्तीफा दे दिया था जबकि चांदनी चौक की विधायक अलका लांबा ने कल ही इस्तीफे की पेशकश की थी। आम आदमी पार्टी हार के लिए ईवीएम पर ठीकरा फोड़ रही है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement