Friday, March 29, 2024
Advertisement

BJP से जुड़ने के बाद फिल्में मिलनी कम हो गई, अभिनेत्री लॉकेट का दावा

कोलकाता: फिल्म अभिनेत्री से भाजपा नेता बनी लॉकेट चटर्जी ने आज आरोप लगाया है कि उनको अब कम ऑफर मिल रहे हैं क्योंकि बांग्ला फिल्म जगत का बहुत अधिक राजनीतिकरण हो गया है। (देश-विदेश की

Bhasha Bhasha
Updated on: February 19, 2017 19:02 IST
locket chatterjee- India TV Hindi
locket chatterjee

कोलकाता: फिल्म अभिनेत्री से भाजपा नेता बनी लॉकेट चटर्जी ने आज आरोप लगाया है कि उनको अब कम ऑफर मिल रहे हैं क्योंकि बांग्ला फिल्म जगत का बहुत अधिक राजनीतिकरण हो गया है।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

लॉकेट ने पीटीआई को बताया, एक समय में मैंने बहुत काम (फिल्में) किया। इसके बाद मैंने लोगों के लिए काम करने का फैसला किया और भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हुई। अब मेरी फिल्मों और शो की संख्या में बहुत अधिक कमी आ गयी। पिछले कुछ वर्षों में हमारे उद्योग का पूरी तरह राजनीतिकरण हो गया है।

टेलीविजन से अपने अभिनय करियर की शुरआत करने वाली प्रशिक्षित नृत्यांगना ने कहा कि उनको इस बात का अनुमान हो गया था कि ऐसा होगा क्योंकि फिल्म जगत पर राजनीतिक रंग चढ़ने लगा था।

लॉकेट की आगामी फिल्म होथाट एकदिन जल्द ही रिलीज होने वाली है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement