Friday, March 29, 2024
Advertisement

'आशिकी' फेम राहुल रॉय ने थामा BJP का दामन, कहा- मोदी जी से प्रभावित हूं

वर्ष 1990 की रोमांटिक फिल्म 'आशिकी' से पहचान बना चुके अभिनेता राहुल रॉय शनिवार को केंद्रीय मंत्री विजय गोयल की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हो गए

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Updated on: November 18, 2017 15:46 IST
rahul roy- India TV Hindi
rahul roy

नई दिल्ली: वर्ष 1990 की रोमांटिक फिल्म 'आशिकी' से पहचान बना चुके अभिनेता राहुल रॉय शनिवार को केंद्रीय मंत्री विजय गोयल की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हो गए। पार्टी में शामिल होने के बाद रॉय (49) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह उनके जीवन का महत्वपूर्ण दिन है।

उन्होंने कहा कि यह दिन उनके लिए बहुत ही महत्त्वपूर्ण है और इसके लिए उन्होंने पार्टी को धन्यवाद दिया।

उन्होंने कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह देश को आगे बढ़ा रहे हैं और देश की प्रगति उल्लेखनीय है। यह मेरे जीवन का महत्वपूर्ण दिन है। जिस तरह से मोदीजी और अमित शाहजी देश को आगे बढ़ा रहे हैं, विश्व के नजरिए से भारत के परिदृश्य में भी उल्लेखनीय बदलाव आ रहा है।"

वर्ष 1990 की फिल्म 'आशिकी' में राहुल रॉय चॉकलेटी बॉय के रूप में दिखे थे। राहुल कई फिल्मों में काम करने के साथ ही टीवी कार्यक्रम “बिग बॉस’ के पहले सीजन के विजेता भी रह चुके हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement