Friday, March 29, 2024
Advertisement

AAP ने एमएम खान मामले में जंग के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

आम आदमी पार्टी ने आज एनडीएमसी अधिकारी एमएम खान मामले में उपराज्यपाल नजीब जंग की भूमिका को संदिग्ध बताते हुए उन पर कार्रवाई की मांग की।

Bhasha Bhasha
Updated on: June 23, 2016 15:34 IST
aap- India TV Hindi
aap

नयी दिल्ली: आम आदमी पार्टी ने आज एनडीएमसी अधिकारी एमएम खान मामले में उपराज्यपाल नजीब जंग की भूमिका को संदिग्ध बताते हुए उन पर कार्रवाई की मांग की। आप की दिल्ली इकाई के संयोजक दिलीप पांडेय ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, मामले में उनकी :जंग की: भूमिका संदिग्ध है। उन्होंने खान के खिलाफ कार्रवाई को लेकर एनडीएमसी को क्यों लिखा? हम लोग उपराज्यपाल की गिरफ्तारी और उनको पद से हटाने की मांग करते हैं।

उन्होंने कहा, हम लोग साथ ही मांग करते है कि दिल्ली पुलिस उपराज्यपाल को रिपोर्ट करना बंद करे और गृह मंत्रालय को रिपोर्ट करे। यह प्रकाश में आया है कि दिल्ली के होटल व्यवसायी रमेश कक्कड़ से रिश्वत लेने से कथित तौर पर इनकार करने के कारण हुई खान की हत्या के एक दिन बाद जंग के कार्यालय ने खान के खिलाफ कक्कड़ की याचिका को कथित तौर पर एनडीएमसी को भेजा था और कानून के आधार पर कार्रवाई करने को कहा था।

नयी दिल्ली नगर पालिका परिषद :एनडीएमसी: में संपत्ति अधिकारी के तौर पर तैनात खान की जामिया नगर इलाके में गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। घटना के ठीक अगले दिन उन्हें होटल द कनॉट के पट्टे को लेकर अंतिम निर्णय देना था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement