Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

AAP का आरोप, पर्रिकर सेना के हितों के खिलाफ काम कर रहे हैं

आम आदमी पार्टी (AAP) ने मंगलवार को रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर पर सैन्य कर्मियों के हितों के खिलाफ काम करने का आरोप लगाया।

IANS IANS
Published on: October 26, 2016 7:46 IST
aap accuses manohar parrikar of working against benefit of...- India TV Hindi
aap accuses manohar parrikar of working against benefit of indian army

पणजी: आम आदमी पार्टी (AAP) ने मंगलवार को रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर पर सैन्य कर्मियों के हितों के खिलाफ काम करने का आरोप लगाया। आप ने भारतीय सेना के अधिकारियों और असैनिक रक्षा संस्थाओं में उनके समतुल्य अधिकारियों की रैंकिंग घटाने का संदर्भ देते हुए ये आरोप लगाए।

आप की गोवा इकाई ने मंगलवार को एक बयान जारी कर कहा, "पर्रिकर ने एकबार फिर साबित किया है कि वह सेना के अधिकारियों के खिलाफ हैं। यह रक्षा मंत्रालय द्वारा जारी उस सर्कुलर से साबित होता है, जिसमें सेना के अधिकारियों और असैनिक सैन्य संस्थाओं में उनके समतुल्य अधिकारियों की रैंकिंग घटा दी गई है।"

रक्षा मंत्रालय द्वारा 18 अक्टूबर को जारी पदावनति का आदेश मीडिया में आने के बाद पर्रिकर ने मंगलवार को पत्रकारों से कहा कि वह इस मसले को सुलझाएंगे।

आप ने कहा, "पर्रिकर और मोदी सरकार लगातार सुरक्षा बलों की मांग से कतराती आ रही है, और साथ ही सैनिकों के बलिदान और उनकी उपलब्धियों का श्रेय भी ले रही है।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement