Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

जयललिता के निधन पर दुख और सदमे से 77 लोगों की मौत

चेन्नई: तमिलनाडु के सत्तारूढ़ दल अन्नाद्रमुक ने कहा कि जयललिता की बीमारी और उसके बाद निधन के दुख और सदमे से अभी तक 77 लोगों की जान गयी है। पार्टी ने प्रत्येक पीडि़त परिवार को

Bhasha Bhasha
Published on: December 08, 2016 8:16 IST
Jayalalita- India TV Hindi
Jayalalita

चेन्नई: तमिलनाडु के सत्तारूढ़ दल अन्नाद्रमुक ने कहा कि जयललिता की बीमारी और उसके बाद निधन के दुख और सदमे से अभी तक 77 लोगों की जान गयी है। पार्टी ने प्रत्येक पीडि़त परिवार को तीन-तीन लाख रूपए की सहायता राशि देने की घोषणा की। जयललिता की पांच दिसंबर को मृत्यु के बाद कथित रूप से आत्मदाह का प्रयास करने वाले पार्टी पदाधिकारी तथा अपनी अंगुलियां काट लेने वाले व्यक्ति को भी पार्टी ने 50-50 हजार रूपए देने की घोषणा की है।

अन्नाद्रमुक की ओर से आज रात जारी विग्यप्ति के अनुसार, अम्मा की बीमारी और मृत्यु के बारे में जानने के बाद दुख और सदमे से 77 लोगों की मृत्यु हुई है। इसबीच, केन्द्रीय खुफिया एजेंसी ने अभी तक 30 लोगों के मरने और चार लोगों द्वारा आत्महत्या का प्रयास करने की बात कही है।

अन्नाद्रमुक ने यह स्पष्ट नहीं किया है कि उनकी बीमारी का मतलब 22 सितंबर को उन्हें अस्पताल में भर्ती कराए जाने से था या चार दिसंबर को दिल का दौरा पड़ने से। पार्टी ने राज्य के विभिन्न हिस्सों में मरे 77 लोगों की सूची भी जारी की है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement