Friday, April 26, 2024
Advertisement

त्रिपुरा में 400 तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता BJP में शामिल हुए

अगरतला: त्रिपुरा में तृणमूल कांग्रेस की प्रदेश कार्य समिति के कुल 65 में से 16 सदस्यों समेत चार सौ पार्टी कार्यकर्ता आज भाजपा में शामिल हो गए। भगवा पार्टी में शामिल हुए तृणमूल कार्यकर्ताओं में

Bhasha Bhasha
Updated on: March 23, 2017 18:23 IST
bjp- India TV Hindi
bjp

अगरतला: त्रिपुरा में तृणमूल कांग्रेस की प्रदेश कार्य समिति के कुल 65 में से 16 सदस्यों समेत चार सौ पार्टी कार्यकर्ता आज भाजपा में शामिल हो गए। भगवा पार्टी में शामिल हुए तृणमूल कार्यकर्ताओं में पार्टी की त्रिपुरा इकाई के अध्यक्ष रतन चक्रवर्ती भी शामिल हैं।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बिप्लव देब और केंद्रीय रेलराज्य मंत्री राजेन गौन ने संयुक्त रूप से उन्हें पार्टी का झंडा भेंट किया। चक्रवर्ती ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, भाजपा ही देश में एकमात्र ऐसा दल है, जिसने पिछड़े पूर्वोत्तर क्षेत्र के विकास को अधिकतम महत्व दिया।

ये भी पढ़ें

उन्होंने कहा, मुझे पूर्ण विश्वास है कि भाजपा इस राज्य को माकपा के चंगुल से मुक्त कराने और लोगों को राहत प्रदान करने के लिए 2018 के चुनाव में सरकार बनाने में समर्थ होगी।

यह उल्लेख करते हुए कि वह बिना शर्त भाजपा में शामिल हुए हैं, चक्रवर्ती ने कहा कि वह और तृणमूल कार्यकर्ताओं को भाजपा के झंडे के नीचे लाकर इस पार्टी को मजबूत बनायेंगे। गोहैन ने कहा, भाजपा 2018 के त्रिपुरा विधानसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत हासिल करेगी और सत्तारूढ़ माकपा का भगवा लहर में सफाया हो जाएगा।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement