Saturday, April 20, 2024
Advertisement

पंजाब में 40 लाख से अधिक युवा नशे के आदी: अरविंद केजरीवाल

आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को यहां कहा कि पंजाब में 40 लाख से अधिक युवा नशे के आदी हैं और इसके साथ ही उन्होंने सत्तारूढ़ अकाली दल पर राज्य में मादक पदार्थो का नेटवर्क फैलाने का आरोप लगाया।

IANS IANS
Published on: November 26, 2016 22:59 IST
Arvind kejriwal- India TV Hindi
Image Source : PTI Arvind kejriwal

चंडीगढ़: आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को यहां कहा कि पंजाब में 40 लाख से अधिक युवा नशे के आदी हैं और इसके साथ ही उन्होंने सत्तारूढ़ अकाली दल पर राज्य में मादक पदार्थो का नेटवर्क फैलाने का आरोप लगाया। 

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

केजरीवाल ने जालंधर जिले में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, "अबतक पंजाब में 40 लाख से अधिक युवा नशे के आदी हो चुके हैं। राज्य में मादक पदार्थो का नेटवर्क अकालियों ने फैलाया है। राज्य में हमारी सरकार बनने के एक महीने के भीतर हम मादक पदार्थो की आपूर्ति रोक देंगे।"

केजरीवाल ने कहा, "हम एक महीने के भीतर मादक पदार्थो की आपूर्ति बंद करने की यह चुनौती स्वीकार करने के लिए तैयार हैं। सत्ता में आने के छह महीने के भीतर हम कई सारे मादकपदार्थो से छुटकारा दिलाने के लिए केंद्र खोलेंगे और युवाओं के लिए रोजगार पैदा करेंगे।"

केजरीवाल ने पंजाब के मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया पर राज्य में मादक पदार्थो के करोड़ों रुपये के नेटवर्क को संरक्षण देने का आरोप लगाया और कहा कि कांग्रेस नेतृत्व मादक पदार्थो के मुद्दे पर झूठे वादे कर रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र की पूर्व की कांग्रेस सरकार ने मजीठिया के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement