Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

BSP को बड़ा झटका, चार नेताओं ने एक साथ छोड़ी पार्टी, सपा का दामन थामेंगे

बहुजन समाज पार्टी के चार स्थानीय नेताओं ने आज पार्टी छोड़ने की घोषणा की जिसमें बसपा के इलाहाबाद जिला प्रभारी एवं छह मंडलों के संयोजक रहे अजय श्रीवास्तव, पूर्व जिला प्रभारी राजू पाल, माशूक खान और मंजीत कुशवाहा शामिल हैं।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: September 14, 2017 19:05 IST
mayawati- India TV Hindi
mayawati

इलाहाबाद: बहुजन समाज पार्टी के चार स्थानीय नेताओं ने आज पार्टी छोड़ने की घोषणा की जिसमें बसपा के इलाहाबाद जिला प्रभारी एवं छह मंडलों के संयोजक रहे अजय श्रीवास्तव, पूर्व जिला प्रभारी राजू पाल, माशूक खान और मंजीत कुशवाहा शामिल हैं।

अजय श्रीवास्तव ने यहां संवाददाताओं से कहा, मैंने पिछले 20-21 साल से पार्टी की सेवा की, लेकिन पार्टी सुप्रीमो मायावती ने आगामी नगर निगम चुनावों के पहले धन उगाही के लिए अपने एजेंट नियुक्त कर दिए हैं जो टिकट देने के नाम पर जोड़ तोड़ कर रहे हैं। इन्हीं सब चीजों के आजिज आकर बसपा के राष्ट्रीय महासचिव रहे इंद्रजीत सरोज ने पार्टी छोड़ दी और अब हम भी बसपा से नाता तोड़ रहे हैं।

जिले की शहर दक्षिणी विधानसभा सीट से पिछले चुनाव में बसपा के प्रत्याशी रहे माशूक खान ने कहा, उत्तर प्रदेश के पिछले विधानसभा चुनाव में बसपा के प्रत्याशी रहे 35 नेता आगामी 21 सितंबर को इंद्रजीत सरोज के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं।

उन्होंने बसपा पर तंज कसते हुए कहा, हाथी पर बैठकर शुगर बढ़ गया है, अब हम सब साइकिल चलायेंगे और स्वास्थ्य लाभ लेंगे। बसपा से इस्तीफा देने वाले मंजीत कुशवाहा जिला पंचायत सदस्य हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement