1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. ‘ममता बनर्जी का सर काटकर लेकर आओ 11 लाख का ईनाम दूंगा’

‘ममता बनर्जी का सर काटकर लेकर आओ 11 लाख का ईनाम दूंगा’

उत्तर प्रदेश के भाजपा नेता ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर विवादित बयान दिया है। भाजपा के युवा नेता योगेश वार्ष्णेय ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का सिर काटकर लाने वाले को 11 लाख रुपए इनाम में देने...

India TV News Desk [Updated:12 Apr 2017, 10:35 AM IST]
‘ममता बनर्जी का सर काटकर लेकर आओ 11 लाख का ईनाम दूंगा’

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर विवादित बयान दिया है। भाजपा के युवा नेता योगेश वार्ष्णेय ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का सिर काटकर लाने वाले को 11 लाख रुपए इनाम में देने की बात कही है। भाजपा नेता ने धमकी देते हुए कहा कि जो कोई ममता बनर्जी का सिर काटकर लाएगा, उसे हम 11 लाख रुपये का इनाम देंगे।

ये भी पढ़ें

एक शहर, जहां आलू-प्याज से भी सस्ते बिकते हैं काजू!
एक भारतीय जासूस जो बन गया था पाकिस्तानी सेना में मेजर

मुसलमान वहां मस्जिद बनाने की जिद न करें जहां राम मंदिर बनना है: कल्बे सादिक
सूरत का दिल 87 मिनट में पहुंचा मुम्बई, अब यूक्रेन में धड़केगा

ये नेता यूपी के अलीगढ़ का है। नेता का नाम योगेश वार्ष्णेय है। वह पश्चिम बंगाल के बीरभूम में हनुमान भक्तों की पिटाई को लेकर ममता बनर्जी से नाराज था। योगेश वार्ष्णेय का कहना है कि वीरभूम जिले में हनुमान जयंती के अवसर पर जय श्री राम के नारे लगाने की वजह से रैली पर लाठीचार्ज किया गया। जब मैंने उस घटना का वीडियो को देखा तो मेरी आंखें फटी रह गई। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी में इंसानियत नाम की कोई चीज नहीं है।

उन्होंने ममता सरकार पर मुस्लिम तुष्टिकरण के लिए हिंदुओं को निशाना बनाए जाने का आरोप लगाया। आगे उन्होंने कहा कि राज्य की सीएम ममता पर 11 लाख का ईनाम घोषित करना, इस घटना पर नाराजगी जाहिर करने का तरीका है। इसका कोई अन्य अर्थ न लगाया जाये।

उन्होंने कहा कि, 'पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सरस्वती पूजा को रुकवा देती हैं और राम नवमी पर मेला नहीं लगने देती। अब वीरभूम जिले में हनुमान जयंती पर निकलने वाले मेले में पुलिस वालों ने भक्तों पर जिस तरह से लाठीचार्ज किया है वह बेहद निंदनीय है।'

बता दें कि मंगलवार को हनुमान जयंती के मौके पर पश्चिम बंगाल के बीरभूम में हिंदू जागरण मंच के जुलूस पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया था। हालांकि पुलिस का कहना है कि प्रशासन ने जलूस निकालने का आदेश नहीं दिया है फिर भी हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता हनुमान जयंती का जलूस निकाल रहे थे।

You May Like