1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. दिल्ली में रोडरेज की घटना में गोली चलाई, कोई हताहत नहीं

दिल्ली में रोडरेज की घटना में गोली चलाई, कोई हताहत नहीं

उत्तरी दिल्ली के शास्त्रीनगर में मेन रोड पर मंगलवार की शाम को हुई रोडरेज की एक घटना में मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने एक जिम ट्रेनर के साथ हुई बहस के दौरान गोली चला दी।

Bhasha [Published on:30 Nov 2016, 1:07 PM IST]
दिल्ली में रोडरेज की घटना में गोली चलाई, कोई हताहत नहीं

नई दिल्ली: उत्तरी दिल्ली के शास्त्रीनगर में मेन रोड पर मंगलवार की शाम को हुई रोडरेज की एक घटना में मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने एक जिम ट्रेनर के साथ हुई बहस के दौरान गोली चला दी। संयोग से इस घटना में कोई भी हताहत नहीं हुआ।

पुलिस ने बताया कि शाम करीब 5 बजे कीर्तिनगर क्षेत्र में एक जिम ट्रेनर अजय शास्त्रीनगर में मेन रोड पर अपने दोस्त के साथ कार मैं जा रहा था। इस दौरान उसकी कार फंस गई जिससे वहां सड़क पर जाम लग गया। इसी दौरान मोटरसाइकिल सवार 2 युवक पीछे से आये और अजय से बहस करने लगे। थोड़ी देर बाद मोटरसाइकिल सवार एक युवक ने कथित तौर पर अजय पर गोली चला दी। अजय बाल-बाल बच गया क्योंकि गोली कार के बोनट पर लगी।

हालांकि पुलिस का कहना है कि गोली कार सवार व्यक्तियों को डराने के लिए हवा में चलाई गई थी। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि घटना की सीसीटीवी फुटेज को पुलिस ने खंगाला है और दोनों को गिरफ्तार करने के प्रयास जारी हैं। आर्म्स ऐक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Related Tags:

You May Like

Write a comment

Promoted Content