Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

महिला ने ट्वीट कर PM मोदी से मांगा ‘स्टोल’, चंद घंटों में पहुंचा उसके घर

नई दिल्ली: आजकल सोशल मीडिया का चलन तेजी से बढ़ता जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और इसीलिए लोग भी इसके जरिए उनके सामने अपनी मांग रखते

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 27, 2017 15:58 IST
shiva stole- India TV Hindi
shiva stole

नई दिल्ली: आजकल सोशल मीडिया का चलन तेजी से बढ़ता जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और इसीलिए लोग भी इसके जरिए उनके सामने अपनी मांग रखते है। ऐसा ही एक वाकया देखने को मिला जब पीएम मोदी ने महाशिवरात्रि के मौके पर कोयंबटूर में 112 फीट की शिव प्रतिमा का उद्घाटन किया था। इस मौके पर मोदी ने एक खास तरह का शिवा स्टोल लपेटा हुआ था। शिल्पी तिवारी नाम की एक महिला को उनका यह स्टोल पसंद आ गया और उनसे रहा नहीं गया। उन्होंने देश के पीएम से उनका स्टोल ही मांग लिया।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

बता दें कि इसी दिन शिल्पी ने पीएम को ट्वीट करके कहा- मुझे आपका शिव स्टोल चाहिए। बस फिर क्या था 21 घंटों में ही ये खास गिफ्ट पीएम मोदी की तरफ से उनके घर पहुंच गया। स्टोल के साथ शिल्पी के ट्वीट की कॉपी पर पीएम मोदी का सिग्नेचर भी भेजा गया। इस गिफ्ट को पाकर शिल्पी खुशी से झूम उठी।

शिल्पी ने स्टोल के साथ ट्वीटर पर एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, यह आशिर्वाद पाकर मैं अभिभूत हूं……पीएम मोदी जो रोज हजारों मील सफर करते हैं..लेकिन फिर भी हमारी सुनते हैं। इस वाकये के बाद शिल्पी की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement