Friday, April 19, 2024
Advertisement

आतंकियों पर कार्रवाई में पाकिस्तान की मदद को तैयार: राजनाथ सिंह

चंडीगढ़: केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सोमवार को यहां कहा कि पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर सहित पूरे पाकिस्तान में आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई करने में पाकिस्तान की मदद के लिए भारत तैयार है। यहां

IANS IANS
Updated on: October 17, 2016 16:25 IST
rajnath singh- India TV Hindi
rajnath singh

चंडीगढ़: केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सोमवार को यहां कहा कि पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर सहित पूरे पाकिस्तान में आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई करने में पाकिस्तान की मदद के लिए भारत तैयार है। यहां एक क्षेत्रीय संपादकों के सम्मेलन को संबोधित करते हुए राजनाथ ने कहा कि पाकिस्तान को आतंकवाद की फैक्ट्री बंद करनी चाहिए।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में भारतीय सेना की सर्जिकल कार्रवाई का संदर्भ देते हुए उन्होंने कहा, "भारत में हमले रोकने के लिए इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया।"

उन्होंने कहा, "भारत पाकिस्तान के लोगों का बुरा नहीं चाहता। पाकिस्तान ने आतंकवाद को राष्ट्र नीति के तौर पर अपना लिया है और इसे बढ़ावा दे रहा है। यही कारण है कि वह केवल दक्षिण एशिया में ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में अलग-थलग हो गया है।"

राजनाथ ने कहा, "पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर सहित पूरे पाकिस्तान में आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई करने में पाकिस्तान की मदद के लिए भारत तैयार है।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement