1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. ट्विटर अकाउंट हैक होने के बाद बोले राहुल, 'जिन्हें मुझसे नफरत हैं, मुझे उनसे भी प्रेम है'

ट्विटर अकाउंट हैक होने के बाद बोले राहुल, 'जिन्हें मुझसे नफरत हैं, मुझे उनसे भी प्रेम है'

इसके एक दिन बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि वह उन सभी से प्रेम करते हैं, जो उनसे नफरत करते हैं। उन्होंने ऐसे सभी लोगों को अच्छा भी कहा।

India TV News Desk [Updated:01 Dec 2016, 4:43 PM IST]
ट्विटर अकाउंट हैक होने के बाद बोले राहुल, 'जिन्हें मुझसे नफरत हैं, मुझे उनसे भी प्रेम है'

नई दिल्ली:  कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट को बुधवार को हैक कर लिया गया और उसपर अभद्र टिप्पणी व गालियां पोस्ट की गईं। अभद्र ट्वीट को हालांकि बाद में हटा दिया गया। हैकरों ने बेहद अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए लिखा, "मेरा परिवार भ्रष्टाचारियों का एक समूह है..पागलों..।" इसके साथ ही राहुल गांधी की तस्वीर को हटा दिया और टाइटल का नाम गाली में लिख दिया।

इसके एक दिन बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि वह उन सभी से प्रेम करते हैं, जो उनसे नफरत करते हैं। उन्होंने ऐसे सभी लोगों को अच्छा भी कहा। राहुल ने अपने अकाउंट से ट्वीट किया, "मुझसे नफरत करने वाले सभी लोगों के लिए मैं आप सब से प्रेम करता हूं। आप अच्छे लोग हैं। आपके भीतर जो नफरत भरी है, उसके कारण आप यह देख नहीं पा रहे हैं।"

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस का भी ट्विटर अकाउंट गुरुवार सुबह हैक कर लिया गया था, लेकिन बाद में उसे बहाल कर लिया गया।

दूसरी तरफ कांग्रेस ने अपने अकाउंट से ट्वीट किया, "हैलो एवरीवन! हम फिर आ गए हैं। सुबह किए गए ट्वीट में निश्चित तौर पर बुद्धि का अभाव था। खैर! मोदी जी, लोगों के सवालों पर आइए और जो जवाब दिया जाना है, उसके बारे में सोचिए?"

Related Tags: