1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. ...तो मुलायम ने मोदी को ये कहा! अब खुला मुलायम-मोदी बातचीत का राज़

...तो मुलायम ने मोदी को ये कहा! अब खुला मुलायम-मोदी बातचीत का राज़

नई दिल्ली: योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण के बाद मंच पर मोदी-मुलायम के बीच बातचीत की ये तस्वीर पिछले दो दिनों से सुर्खियों में है। शपथ ग्रहण का कार्यक्रम जैसे ही खत्म हुआ प्रधानमंत्री नरेंद्र

India TV News Desk [Updated:21 Mar 2017, 7:57 PM]
...तो मुलायम ने मोदी को ये कहा! अब खुला मुलायम-मोदी बातचीत का राज़ - India TV

नई दिल्ली: योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण के बाद मंच पर मोदी-मुलायम के बीच बातचीत की ये तस्वीर पिछले दो दिनों से सुर्खियों में है। शपथ ग्रहण का कार्यक्रम जैसे ही खत्म हुआ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वहां मौजूद नेताओं से मिल रहे थे। इसी दौरान मुलायम सिंह यादव वहां पीएम मोदी से कुछ कहते हुए दिखे।

सवाल ये उठा कि मुलायम ने मोदी के कान में क्या कहा है...जवाब एक अंग्रेजी अखबार के हवाले से आया है। खबरों के मुताबिक मुलायम ने मोदी से कहा- ‘थोड़ा अखिलेश का ख्याल रखिए इनको (अखिलेश को) सिखाइये।

देखिए वीडियो-

बता दें कि मुलायम ने मोदी के कान में क्या कहा इस पर पिछले दो दिनों से सोशल मीडिया पर खूब मज़ाक भी हो रहे थे। लोग उनकी तस्वीरों को जोर-शोर से शेयर कर रहे थे।

ये भी पढ़ें

मोदी ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से थोड़ी देर बातचीत की। दोनों की मुलाकात बड़ी ही गर्मजोशी से हुई। हालांकि अखिलेश यादव और उनके पिता मुलायम सिंह यादव मंच पर भाजपा नेताओं से मिल-जुल रहे थे, लेकिन जब मोदी वहां पहुंचे, तब उन्होंने कुछ भाजपा नेताओं से मुलाकात की और राज्यपाल राम नाईक और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पास वाली कुर्सी पर बैठ गए।

तस्वीरों में देखिए मोदी-अखिलेश की मुलाकात-

Read Complete Article
Write a comment
Gold Contest 2017