Saturday, April 20, 2024
Advertisement

इंडिया टीवी पर देखिए बच्चों को 'मुजाहिद' बनानेवाली ब्रिगेड

जम्मू-कश्मीर में मासूम बच्चों के मन में आतंक का जहर भरने की साजिश को अंजाम दिया जा रहा है। इंडिया टीवी को मिले वीडियो को देखकर आपको एहसास होगा कि कैसे मासूम बच्चों के मन में आतंक का जहर भरने की साजिश को अंजाम दिया जा रहा है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 29, 2017 0:05 IST
Jammu kashmir- India TV Hindi
Jammu kashmir

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में मासूम बच्चों के मन में आतंक का जहर भरने की साजिश को अंजाम दिया जा रहा है। इंडिया टीवी को मिले वीडियो को देखकर आपको एहसास होगा कि कैसे मासूम बच्चों के मन में आतंक का जहर भरने की साजिश को अंजाम दिया जा रहा है। शुरुआत में वीडियो को देखने पर ऐसा लगता है जैसे बच्चे चोर-पुलिस का खेल खेल रहे हैं। लेकिन, ये खेल बेहद खतरनाक है। ये खेल भारतीय फौज और आतंकियों की भिड़ंत का है। ये खेल मासूमों के मन में जहर भरने का है। इंडिया टीवी के पास ये वीडियो जम्मू-कश्मीर के अलगाववादी नेताओं के जरिए पहुंचा है। एक ऐसा वीडियो, जिसे वहां आतंकियों और अलगाववादियों के बीच बांटकर घाटी में कुछ और बुरहान वानी और सबजार बट जैसे खतरनाक आतंकियों की एक नई खेप तैयार करने की कोशिश की जा रही है।

आम तौर पर ऐसी खतरनाक खबर दिखाते हुए, हम मासूम बच्चों के चेहरों को छिपाने की कोशिश करते हैं। लेकिन इस वीडियो को दिखाते हुए हमने बच्चों का चेहरा दिखाया है। हम चाहते हैं कि ये वीडियो सुरक्षाबल और पुलिस के लोग देखें। और इन बच्चों को पहचानकर उनतक पहुंचें और इन मासूमों को इस जहरीले और खतरनाक चंगुल से बचाएं।

इंडिया टीवी पर ये वीडियो दिखाते हुए हम आम लोगों से भी अपील करते हैं कि अगर उन्हें इस वीडियो या इस वीडियो को बनाने वालों के बारे में कुछ भी पता हो तो वो फौरन पुलिस को इसकी जानकारी दें। मासूम बचपन के मन में आतंक का ज़हर भरने वाले इस वीडियो के पीछे के चेहरों को बनकाब करना जरूरी है ताकि हिंदुस्तान और यहां के मासूम बच्चों को बचाया जा सके।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement