Friday, April 26, 2024
Advertisement

माल्या के विमान की 28-29 नवंबर को नीलामी करेगा सेवा कर विभाग

मुंबई: संकटग्रस्त उद्योगति विजय माल्या से 535 करोड़ रुपये की वसूली के लिए सेवा कर विभाग 28-29 नवंबर को शराब कारोबारी के लग्जरी निजी जेट विमान की नीलामी करने जा रहा है। विभाग चाहती है

Bhasha Bhasha
Updated on: November 27, 2016 15:46 IST
vijay mallya- India TV Hindi
vijay mallya

मुंबई: संकटग्रस्त उद्योगति विजय माल्या से 535 करोड़ रुपये की वसूली के लिए सेवा कर विभाग 28-29 नवंबर को शराब कारोबारी के लग्जरी निजी जेट विमान की नीलामी करने जा रहा है। विभाग चाहती है कि इस बार वह जब विमान की दोबारा नीलामी का प्रयास करे, तो उसे अधिक भागीदारी देखने को मिले।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

विभाग ने कहा कि विमान की ई-नीलामी एमएसटीसी द्वारा की जाएगी। उसने कहा कि विमान का पुन: मूल्य निकालने के लिए पेशेवर मूल्यांकक की सेवाएं ली गई हैं। बंबई उच्च न्यायालय ने हाल में नीलामी के लिए विमान का आरक्षित मूल्य कम करने का निर्देश दिया था।

विभाग ने पहले आरक्षित मूल्य 152 करोड़ रुपये रखा था, लेकिन उसे खरीदार नहीं मिल पाया था जिसकी वजह से उच्च न्यायालय ने इस मूल्य की समीक्षा को कहा था। विभाग के अधिकारियों ने हालांकि यह नहीं बताया कि मूल्य में कितनी कमी की जा रही है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement