Thursday, May 02, 2024
Advertisement

इस शख्स ने लगा दी 2000 रुपए के नए नोट को आग, देखिये फिर क्या हुआ......

जब से मोदी सरकार ने 500 और 1000 के नोट बंद किये हैं तब से देश में जहां एक ओर लोग अपने पुराने नोट को नए नोट में बदलवाने के लिए दिन रात एक किए हुए हैं, वहीं दूसरी ओर कुछ लोग ऐसे भी हैं जो 2000 के नए नोट के साथ मस्ती करने में लगे हुए हैं।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: November 20, 2016 8:22 IST
2000 new note burnt- India TV Hindi
2000 new note burnt

नई दिल्ली: जब से मोदी सरकार ने 500 और 1000 के नोट बंद किये हैं तब से देश में जहां एक ओर लोग अपने पुराने नोट को नए नोट में बदलवाने के लिए दिन रात एक किए हुए हैं, वहीं दूसरी ओर कुछ लोग ऐसे भी हैं जो 2000 के नए नोट के साथ मस्ती करने में लगे हुए हैं।

2000 का जो नया नोट जारी किया गया है उसे लेकर लोगों में अच्छा खासा उत्साह बना हुआ है। कुछ लोग इसे बार- बार हाथ में पकड़ कर निहार रहे हैं तो कुछ 2000 के नोट के साथ सेल्फी खींचकर उसे सोशल साइटस पर डाल रहे हैं, लेकिन आपको ये जानकर बहुत हैरानी होगी कि कुछ लोग इस नोट के साथ बदसलूकी भी कर रहे हैं, जिसे देखकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे।

ऐसे ही महानुभव ये हैं...इन जनाब ने तो नोट में आग ही लगा दी ये देखने के लिए कि नया नोट आग की मार को झेल पाता है या नहीं। हालांकि आपको बता दें कि नोट को आग लगाना या उसे नष्ट  करना कानूनी अपराध है मगर इन जनाब ने नोट को आग भी लगाई और उसे इंटरनेट पर भी डाल दिया।

वहीं दूसरी ओर कुछ लोगों ने 2000 के नोट को पानी में धोने की कोशिश की ये जानने के लिए कि ये रंग छोड़ता है या नहीं। इस वीडियो को सोशल साइट्स पर खूब शेयर किया गया है। इस वीडियो में देखिए लोगों ने किस तरह 2000 के नोट को धो डाला है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement