Thursday, March 28, 2024
Advertisement

'एक जोड़ी कपड़े में आया लखनऊ', CM बनने की कहानी योगी की जुबानी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज कहा कि सूर्य नमस्कार, नमाज से मिलता-जुलता है। नमाज और सूर्य नमस्कार की मुद्राए एक जैसी है। बता दें कि सीएम योगी लखनऊ में आयोजित यूपी

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 29, 2017 23:54 IST
yogi adityanath- India TV Hindi
yogi adityanath

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज कहा कि सूर्य नमस्कार, नमाज से मिलता-जुलता है। नमाज और सूर्य नमस्कार की मुद्राएं एक जैसी है। बता दें कि सीएम योगी लखनऊ में आयोजित यूपी योग महोत्सव कार्यक्रम में बोल रहे थें। योगी आदित्यनाथ, स्वामी रामदेव के साथ यूपी योग महोत्सव के कार्यक्रम में पहुंचे थे। यहां योगी ने पूरे विस्तार से बताया कि उन्हें कैसे यूपी की कमान सौंपी गई है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पीएम मोदी ने उन्हें उत्तर प्रदेश सौंप दिया है।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

इस दौरान योगी ने अपना एक बड़ा राज खोला। योगी ने कहा कि दिल्ली में जब अमित भाई ने सीएम बनने के लिए कहा तो मेरे पास एक जोड़ी ही कपड़े थे। दिल्ली से सीधा विधायक दल की बैठक में पहुंचा था। योगी आदित्यनाथ ने योग और सूर्य नमस्कार का जिक्र आने पर सांप्रदायिकता का हौवा खड़ा करने वालों को भी संदेश दिया।

ये भी पढ़ें

बता दें कि यूपी में योगी सरकार के आज 10 दिन हो गए हैं और पहले दिन से ही सीएम योगी आदित्यनाथ एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। थानों से लेकर अस्पतालों के अचानक दौरे पर पहुंचे सीएम ने साफ संदेश दिया कि अधिकारी और कर्मचारी चुस्त-दुरुस्त रहें और जनता के बीच जाकर काम करें। उन्होंने ताबड़तोड़ कई फैसले लिए और इसका असर भी अब दिखने लगा है। तमाम विभाग अपने-अपने काम में जुट गए हैं।

आगे की स्लाइड में पढ़िए सीएम योगी के भाषण की 10 बड़ी बातें-

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement