Friday, March 29, 2024
Advertisement

सड़क हादसे में UP के प्रमुख सूचना सचिव सहित 5 घायल

उत्तर प्रदेश के प्रमुख सचिव (सूचना) नवनीत सहगल सहित पांच लोग सड़क हादसे में घायल हो गए। हादसा शुक्रवार की दोपहर उन्नाव जिले के हसनगंज के औरास इलाके में हुआ।

IANS IANS
Published on: November 18, 2016 22:46 IST
UP accident- India TV Hindi
Image Source : PTI UP accident

लखनऊ/उन्नाव: उत्तर प्रदेश के प्रमुख सचिव (सूचना) नवनीत सहगल सहित पांच लोग सड़क हादसे में घायल हो गए। हादसा शुक्रवार की दोपहर उन्नाव जिले के हसनगंज के औरास इलाके में हुआ। सहगल की कार में सवार आईएएनएस के उत्तर प्रदेश संवाददाता मोहित दुबे भी घायल हो गए। जिस कार ने उनकी कार में टक्कर मारी, उसमें दो व्यक्ति भी घायल हो गए।

(देश-दुनिया की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

हादसा उस समय हुआ, जब सहगल आगरा एक्सप्रेस-वे पर फाइटर प्लेन की लैंडिंग का निरीक्षण करने के बाद लौट रहे थे। हादसे में उनके गनर और चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही उन्नाव के एसपी और डीएम घटनास्थल पर पहुंचे। इस बीच सहगल को एयर-एम्बुलेंस से लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया। 

पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) दलजीत चौधरी ने बताया कि सहगल नए लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर आयोजित एयर शो के बाद कार से लखनऊ लौट रहे थे। औरास इलाके में अटिया गांव के पास कानपुर की ओर जा रही एक कार ने उनकी कार को टक्कर मार दी, जिससे सहगल के अलावा उनके चालक, गनर समेत चार लोग घायल हो गए।

घायलों को पुलिस महानिरीक्षक ए. सतीश गणेश की देखरेख में लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। सहगल को गंभीर चोट आई है। हालांकि वह बातचीत करने की स्थिति में हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement