1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. VIDEO : भाजपा विधायक ने डांटा तो रो पड़ी युवा IPS अधिकारी, जानिए क्‍या है पूरा मामला

VIDEO : भाजपा विधायक ने डांटा तो रो पड़ी युवा IPS अधिकारी, जानिए क्‍या है पूरा मामला

यूपी के गोरखपुर से लेडी IPS अधिकारी के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है। जिसमें बीजेपी नेता कैमरे के सामने महिला IPS ऑफिसर को डांटते नज़र आ रहे हैं। ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

India TV News Desk [Published on:08 May 2017, 2:19 PM IST]
VIDEO : भाजपा विधायक ने डांटा तो रो पड़ी युवा IPS अधिकारी, जानिए क्‍या है पूरा मामला

नई दिल्ली: यूपी के गोरखपुर से लेडी IPS अधिकारी के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है। जिसमें बीजेपी नेता कैमरे के सामने महिला IPS ऑफिसर को डांटते नज़र आ रहे हैं। ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। (लालू को झटका, सु्प्रीम कोर्ट ने कहा सभी चारा घोटाला मामलों में चलेगा मुकदमा)

महिला आईपीएस चारु निगम से बदसलूकी करने वाले बीजेपी के नेता डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल हैं। राधा मोहन ने उन्हें ऐसी फटकार लगाई कि वे लोगों के सामने ही भावुक होकर रो पड़ीं। इस पर उनका विरोध किया जा रहा है, लेकिन राधा मोहन ने माफी मांगने से इनकार कर दिया है।  

क्या था पूरा मामला: मामला ये था कि अंग्रेजी और देशी शराब की दुकान बंद करान की मांग को लेकरप प्रदर्शन कर रहे लोग एक दम से हमलावर हो गए। जाम खत्म कराने पहुंची सीओ गोरखनाथ(IPS) चारु निगम को देखकर लोग पथराव करने लगे। जिसमें वह जख्मी हो गई।

पुलिस ने प्रदर्शनकारी महिलाओं को हिरासत में ले लिया था। इस बीच घटनास्थल पर पहुंचे भाजपा विधायक ने ग्रामीणों के साथ दोबारा से सड़क जाम कर दिया और आईपीएस चारू निगम को खूब फटकार लगाई।

प्रदर्शनकारियों ने लगाया IPS महिला पर बहुजुर्ग महिला को पीटने का आरोप: प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि चारू ने एक महिला से मारपीट की और 80 साल के एक बुजुर्ग को घसीटा। इस पर विधायक ने महिला पुलिस अधिकारी से पूछा कि उन्होंने भीड़ के साथ ऐसा बर्ताव क्यों किया जबकि सरकार का आदेश है कि घनी बस्तियों में शराब की दुकान नहीं चलेगी।

IPS का रोना हुआ सोशल मीडिया में वायरल: बातचीत के दौरान ही महिला अधिकारी रूमाल निकालकर आंसू पोंछने लगीं। इसी का विजुअल टीवी चैनलों पर वायरल हुआ। चारू निगम का आरोप है कि विधायक ने सार्वजनिक रूप से उनकी बेइज्जती की। गोरखनाथ क्षेत्र की क्षेत्राधिकारी चारू ने कहा, विधायक ने मेरे साथ बदसलूकी की और वह यह भूल गये कि वह एक महिला पुलिस अधिकारी से बात कर रहे हैं।

फुटेज में आंसू पोछते दिखाये जाने के बारे में उन्होंने कहा कि वह रोयी नहीं बल्कि जब वरिष्ठ अधिकारी ने उनका समर्थन किया तो वह भावुक हो उठी थीं।

Related Tags:

You May Like