Ford Assembly election results 2017 Akamai CP Plus
  1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. केंद्रीय मंत्री ने पद्मावती के घूमर गीत को लेकर दीपिका पर ली चुटकी, जानें क्या कहा

केंद्रीय मंत्री ने पद्मावती के घूमर गीत को लेकर दीपिका पादुकोण पर ली चुटकी, जानें क्या कहा

केंद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास अठावले ने आज कहा कि मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को राजपूतों की...

Reported by: Bhasha [Updated:26 Nov 2017, 9:49 PM IST]
deepika padmavati- Khabar IndiaTV
deepika padmavati

इंदौर: केंद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास अठावले ने आज कहा कि मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को राजपूतों की राजसी परंपराओं का ख्याल रखते हुए विवादास्पद फिल्म "पद्मावती" के घूमर गीत पर नाचने से इंकार कर देना चा​हिए था।

अठावले ने यहां संवाददाताओं से कहा कि दीपिका अपनी निजी हैसियत में घूमर गीत पर नाच सकती हैं। लेकिन चित्तौड़गढ़ की रानी पद्मावती राजपूतों की राजसी परंपराओं के चलते किसी सार्वजनिक समारोह में इस गीत पर वैसा नृत्य नहीं कर सकती थीं, जैसा नृत्य इस 31 वर्षीय अभिनेत्री ने संजय लीला भंसाली की विवादास्पद फिल्म में किया है।

उन्होंने कहा, "दीपिका को फिल्म के निर्देशक को साफ मना कर देना चाहिये था कि वह घूमर गीत पर नहीं नाचेंगी। निर्देशक को भी इस गीत को फिल्माने से पहले राजपूत परम्पराओं का अच्छी तरह अध्ययन करना चाहिए था।" उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि दीपिका को संभवत: यह डर रहा होगा कि अगर वह फिल्म "पद्मावती" के घूमर गीत पर नाचने से इंकार कर देंगी, तो माधुरी दीक्षित इस फिल्म में उनका स्थान ले लेंगी।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जब तक सेंसर बोर्ड इस फिल्म को हरी झंडी नहीं देता, तबतक​ इसके विज्ञापनों पर भी रोक लगा देनी चाहिए। विवादास्पद दृश्यों को हटाये जाने के बाद ही इस फिल्म को परदे पर उतारे जाने की अनुमति दी जानी चाहिए।

उन्होंने एक सवाल पर कहा कि पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल को गुजरात में उनके पूरे समुदाय का समर्थन प्राप्त नहीं है और आरक्षण प्रदान करने के मामले में कांग्रेस तथा इस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी इस समुदाय का कुछ भला नहीं कर सकते। केंद्रीय मंत्री ने कहा, "अगर गुजरात के पाटीदार समुदाय को आरक्षण चाहिए, तो उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से बात करनी चाहिए। मैं इस ​सिलसिले में दोनों पक्षों के बीच मध्यस्थता के लिए तैयार हूं।"

You May Like