1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. बजट पेश होने पर सस्पेंस, वित्त राज्यमंत्री बोले- एक दिन के लिए टल सकता है

बजट पेश होने पर सस्पेंस, वित्त राज्यमंत्री बोले- एक दिन के लिए टल सकता है

नई दिल्ली: सांसद ई अहमद के निधन के बाद आज बजट पेश होने को लेकर सस्पेंस बना हुआ है। वित्तराज्य मंत्री संतोष गंगवार का कहना है कि एक दिन के लिए बजट टल सकता है,

India TV News Desk [Published on:01 Feb 2017, 8:59 AM IST]
बजट पेश होने पर सस्पेंस, वित्त राज्यमंत्री बोले- एक दिन के लिए टल सकता है

नई दिल्ली: सांसद ई अहमद के निधन के बाद आज बजट पेश होने को लेकर सस्पेंस बना हुआ है। वित्तराज्य मंत्री संतोष गंगवार का कहना है कि एक दिन के लिए बजट टल सकता है, इस पर अंतिम फैसला स्पीकर लेंगी।

गौरतलब है कि पूर्व विदेश राज्य मंत्री और सांसद ई अहमद का दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में बुधवार तड़के निधन हो गया। वे 79 वर्ष के थे। ई अहमद को मंगलवार को दोपहर में संसद के सेंट्रल हाल में राष्ट्रपति के अभिभाषण के दौरान दिल का दौरा पड़ा था। इसके बाद उन्हें राममनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती किया गया था। रात में सवा दो बजे उनका देहावसान हो गया।

अस्पताल प्रशासन ने देर रात में उनके निधन की घोषणा की और उनकी देह उनके परिजनों को सौंप दी। आज सुबह 8-11 बजे तक ई अहमद का शव को उनके आवास 9- तीन मूर्ति मार्ग पर रखा जाएगा। उसके बाद उनके पार्थिव शरीर को केरल ले जाया जाएगा।

अहमद पेशे से वकील थे और उन्होंने विधानसभा के सदस्य को तौर पर अपने राजनीतिक सफर की शुरूआत की थी। पहली बार वे 1991 में लोकसभा के लिए चुने गए थे। वो साल 2004 से 2009 के बीच विदेश राज्य मंत्री रह चुके हैं। अहमद इंडियन यूनियम मुस्लिम लीग के अध्यक्ष भी थे।

You May Like