Friday, April 26, 2024
Advertisement

जम्मू कश्मीर: नदी में डूबे सेना दो जवान और दो असैन्य व्यक्ति डूबे

जम्मू कश्मीर के रियासी और उधमपुर जिलों की नदियों में सेना के दो जवान और दो असैन्य व्यक्ति डूब गए। पुलिस के एक अधिकारी ने आज बताया कि दो सैनिक कल शाम तवी नदी में नहाने के लिए गए थे।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: May 08, 2017 6:56 IST
two soldiers drown in jammu and kashmir tawi river - India TV Hindi
two soldiers drown in jammu and kashmir tawi river

जम्मू: जम्मू कश्मीर के रियासी और उधमपुर जिलों की नदियों में सेना के दो जवान और दो असैन्य व्यक्ति डूब गए। पुलिस के एक अधिकारी ने आज बताया कि दो सैनिक कल शाम तवी नदी में नहाने के लिए गए थे। उधमपुर के कावा गांव में वे नदी में डूब गए। (केजरीवाल पर करप्शन के आरोपों से दुखी अन्ना, कहा- टूट चुका है मेरा सपना)

उन्होंने कहा कि सेना ने एक खोज अभियान चलाया जिसके बाद आज उनके शवों को नदी से बाहर निकाला गया। उन्होंने कहा कि उनकी पहचान सिपाही विनोद और हवलदार अंशुल के तौर पर हुई है।

एक अधिकारी ने बताया कि एक अन्य घटना में, आज शाम रियासी जिले मैं गुलाबगढ़ तहसील के काकसी इलाके में एक नदी पार करने के दौरान दो व्यक्ति डूब गए। उनकी पहचान बाहर दीन और मोहम्मद इरफान के तौर पर हुई है। उनके शवों का अभी पता लगाया जाना है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement