Thursday, April 18, 2024
Advertisement

श्रीनगर में जैश के 2 आतंकी गिरफ्तार, AK-47 और गोलाबारूद बरामद

सुरक्षा बलों ने आज जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकवादियों को गिरफ्तार किया जो कश्मीर के बारामूला जिले में उस हमले में कथित तौर पर शामिल बताए जाते हैं जिसमें सेना के दो कर्मी और एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई थी।

Bhasha Bhasha
Published on: October 22, 2016 13:30 IST
Two jaish terrorists arrested by army in srinagar- India TV Hindi
Two jaish terrorists arrested by army in srinagar

श्रीनगर: सुरक्षा बलों ने आज जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकवादियों को गिरफ्तार किया जो कश्मीर के बारामूला जिले में उस हमले में कथित तौर पर शामिल बताए जाते हैं जिसमें सेना के दो कर्मी और एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई थी।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है जो बारामूला में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद मॉड्यूल का हिस्सा थे। उन्होंने कहा कि गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों की पहचान सफीर अहमद भट और फरहान फैयाज के तौर पर हुई है।

अधिकारी ने कहा कि ये व्यक्ति बारामूला और आसपास के इलाकों में सक्रिय जैश के आतंक मॉड्यूल का हिस्सा थे, जिसका प्रमुख पाकिस्तानी आतंकवादी खालिद है। यह मॉड्यूल 16 अगस्त को बारामूला के ख्वाजाबाग में सुरक्षा बलों पर हमले में शामिल था जिसमें दो सैन्य कर्मियों और एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई थी। उन्होंने कहा कि उनके पास से AK-47 राइफल, एक पिस्तौल, और कुछ गोलाबारूद बरामद किया गया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement