1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. RTI कार्यकर्ता की हत्या मामले में पूर्व पार्षद समेत दो गिरफ्तार

RTI कार्यकर्ता की हत्या मामले में पूर्व पार्षद समेत दो गिरफ्तार

मुंबई पुलिस उपायुक्त अशोक डूधे ने बताया, अमजद खान (53) और उसके पिता रज्जाक खान (78) को आज सुबह भूपेंद्र वीरा की हत्या के आरोपों में गिरफ्तार किया गया।

Bhasha [Published on:17 Oct 2016, 1:29 PM IST]
RTI कार्यकर्ता की हत्या मामले में पूर्व पार्षद समेत दो गिरफ्तार - India TV

मुंबई: मुंबई पुलिस ने आज सुबह एक पूर्व पार्षद समेत दो लोगों को 72 वर्षीय RTI कार्यकर्ता की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है। मुंबई पुलिस उपायुक्त अशोक डूधे ने बताया, अमजद खान (53) और उसके पिता रज्जाक खान (78) को आज सुबह भूपेंद्र वीरा की हत्या के आरोपों में गिरफ्तार किया गया। रज्जाक पहले बृहन्मुंबई महानगरपालिका में पार्षद थे। ऐसा लगता है कि जमीन से जुड़े विवाद के कारण खान पिता-पुत्र ने वीरा की हत्या की। रज्जाक खान सांताक्रूज इलाके से कांग्रेस के पार्षद रहे हैं।

भूमि माफिया, अनाधिकृत ढांचों और कालिना के अंदर और आसपास अतिक्रमणों के खिलाफ लड़ने वाले वीरा को शनिवार रात को बेहद करीब से गोली मार दी गई थी। जिस समय उन्हें गोली मारी गई, वह उपनगर सांताक्रूज स्थित अपने आवास में टीवी देख रहे थे।

मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने कहा कि ऐसा संदेह है कि गोली मारने वाले व्यक्ति ने साइलेंसर का इस्तेमाल किया क्योंकि उस समय वीरा की पत्नी भी घर में मौजूद थी और उनका दावा है कि उन्होंने कोई आवाज नहीं सुनी।

Related Tags:

You May Like

Write a comment

Promoted Content