ford
  1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रीयो के काफिले पर हमला, TMC कार्यकर्ताओं ने किया पथराव

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रीयो पर हमला, TMC कार्यकर्ताओं ने किया पथराव

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रीयो पर आज कथित तौर पर तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने यहां ईंट से हमला किया, जब वह कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी के खिलाफ प्रदर्शन करने के एक पुलिस थाना जा रहे थे।

India TV News Desk [Updated:19 Oct 2016, 11:34 PM IST]
babul supriyo- Khabar IndiaTV
babul supriyo

आसनसोल (पश्चिम बंगाल): केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रीयो पर आज कथित तौर पर तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने यहां ईंट से हमला किया, जब वह कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी के खिलाफ प्रदर्शन करने के एक पुलिस थाना जा रहे थे।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

भारी उद्योग एवं लोक उपक्रम राज्य मंत्री सुप्रीयो ने बताया, ‘मैं अपनी पार्टी के कुछ लोगों की रिहाई सुनिश्चित करने के लिए थाना जा रहा था। मुझ पर तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ईंट से हमला किया गया और मेरी कार की खिड़की का कांच क्षतिग्रस्त हो गया।’

उन्होंने बताया, ‘उन्होंने काले झंडे भी दिखाए। मैं नहीं जानता कि पुलिस ने भीड़ को मेरी कार के पास क्यों आने दिया।’ घटना की वीडियो फुटेज से जाहिर होता है कि सुप्रीयो एक वाहन के फूटबोर्ड पर खड़े थे और एक पत्थर उनके सीने पर आ लगा।

भाजपा सूत्रों ने बताया कि हमले में केंद्रीय मंत्री को चोट लगी है। दुर्गापुर-आसनसोल के पुलिस आयुक्त एलएन मीणा ने बताया कि भाजपा समर्थकों ने तृणमूल नेता के घर का घेराव करने की योजना बनाई थी और जिस वक्त संकट शुरू हुआ उस वक्त मंत्री मलय घटक आसनसोल उत्तर पुलिस थाना इलाके में थे।

देखिए वीडियो-

सूत्रों के मुताबिक भाजपा कार्यकर्ताओं को घटक के आवास की ओर जाने से रोक दिया गया जिसके चलते वे आसनसोल दक्षिण पुलिस थाना की ओर बढ़े। भाजपा और तृणमूल के समर्थकों के बीच उस वक्त झड़प हुई जब भगवा पार्टी कार्यकर्ता प्रदर्शन के लिए जा रहे थे।

मीणा ने बताया कि घटना के सिलसिले में सभी 57 लोगें लोगों गिरफ्तार कर लिया गया है। सुप्रीयो ने प्रदर्शन का अधिकार होने की बात करते हुए दावा किया कि भाजपा कार्यकर्ताओं को तृणमूल के लोगों ने पीटा।

You May Like