1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. कानपुर: बम की धमकी के बाद सेंट्रल रेलवे स्टेशन पर हुई सभी ट्रेनों की तलाशी

कानपुर: बम की धमकी के बाद सेंट्रल रेलवे स्टेशन पर हुई सभी ट्रेनों की तलाशी

कानपुर: पूर्वोत्तर की ओर जाने वाली ट्रेन को उड़ाने की धमकी की सूचना के बाद कानपुर के सेंट्रल रेलवे स्टेशन पर आने वाली सभी ट्रेनों की तलाशी और गहन जांच पड़ताल की गयी लेकिन यह

Bhasha [Updated:30 Nov 2016, 4:57 PM IST]
कानपुर: बम की धमकी के बाद सेंट्रल रेलवे स्टेशन पर हुई सभी ट्रेनों की तलाशी

कानपुर: पूर्वोत्तर की ओर जाने वाली ट्रेन को उड़ाने की धमकी की सूचना के बाद कानपुर के सेंट्रल रेलवे स्टेशन पर आने वाली सभी ट्रेनों की तलाशी और गहन जांच पड़ताल की गयी लेकिन यह बात महज अफवाह निकली।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

एसपी सिटी सोमेन वर्मा के मुताबिक कल देर शाम रेलवे को सूचना मिली कि किसी ने रेलवे के कंट्रोल रूम नंबर पर पूर्वोत्तर की ओर जाने वाली ट्रेनों को उड़ाने की धमकी दी है उसके बाद रात करीब 1 बजे तक कानपुर आने वाली सभी ट्रेनों की तलाशी ली गयी और इसमें डॉग स्कवायड की भी मदद ली गयी।

इस तलाशी अभियान में जीआरपी और आरपीएफ के जवान भी शामिल थे। ट्रेन के यात्रियों के सामान की तलाशी करीब एक दर्जन ट्रेनों में की गयी लेकिन कहीं से कोई भी आपत्तिजनक सामान नहीं मिला। इसके बाद प्लेटफॉर्म के कोने कोने की तलाशी ली गयी लेकिन वहां भी कोई आपत्तिजनक वस्तु बरामद नहीं हुई।

आरपीएफ प्रभारी राजीव वर्मा के मुताबिक सेंट्रल रेलवे स्टेशन पर अलर्ट है और हर आने और जाने वाले यात्री के सामान की तलाशी ली जा रही है तथा जीआरपी और आरपीएफ के जवान रेलवे स्टेशन पर कड़ी निगरानी रख रहे हैं।

You May Like

Write a comment

Promoted Content