Thursday, March 28, 2024
Advertisement

तेलंगाना सरकार चाहती है कि मोदी करें हैदराबाद मेट्रो परियोजना का उद्घाटन

तेलंगाना के नगर प्रशासन मंत्री के टी रामाराव ने आज विधानसभा में कहा कि राज्य सरकार ने हैदराबाद मेट्रो रेल परियोजना के पहले चरण का उद्घाटन 28 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कराने का प्रस्ताव रखा है।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: November 13, 2017 21:39 IST
metro- India TV Hindi
metro

हैदराबाद: तेलंगाना के नगर प्रशासन मंत्री के टी रामाराव ने आज विधानसभा में कहा कि राज्य सरकार ने हैदराबाद मेट्रो रेल परियोजना के पहले चरण का उद्घाटन 28 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कराने का प्रस्ताव रखा है।

उन्होंने भाजपा विधायकों के एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि राज्य सरकार चाहती है कि जब प्रधानमंत्री 28 नवंबर को वैश्विक उद्यमी सम्मेलन (GES) के शुभारंभ के लिए यहां आएं तो मेट्रो परियोजना का उद्घाटन भी करें।

मंत्री ने कहा कि सरकार इस बात को लेकर उत्सुक है कि हैदराबाद मेट्रो परियोजना का उद्घाटन प्रधानमंत्री करें चूंकि यह दुनिया में सार्वजनिक निजी साझेदारी में बन रही दुनिया की सबसे बड़ी मेट्रो रेल परियोजना है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के इस समारोह में भाग लेने पर अभी आधिकारिक संदेश का इंतजार है। उम्मीद है कि यह जल्द मिल जाएगा।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement