Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

दिल्ली उर्दू फेस्टिवल में लेखक तारिक फतह से की गई धक्का-मुक्की

पाकिस्तानी मूल के कनाडाई विचारक तारिक फतह के दिल्ली में एक कार्यक्रम में भाग लेने के चलते विवाद हो गया। कार्यक्रम में मौजूद कुछ लोगों ने तारिक फतह का विरोध करते हुए उनपर जबरदस्ती के विवाद पैदा करने का आरोप लगाया।

Agencies Agencies
Published on: February 20, 2017 21:25 IST
Tarek Fatah | twitter.com/TarekFatah- India TV Hindi
Tarek Fatah | twitter.com/TarekFatah

नई दिल्ली: पाकिस्तानी मूल के कनाडाई विचारक तारिक फतह के दिल्ली में एक कार्यक्रम में भाग लेने के चलते विवाद हो गया। कार्यक्रम में मौजूद कुछ लोगों ने तारिक फतह का विरोध करते हुए उनपर जबरदस्ती के विवाद पैदा करने का आरोप लगाया। बताया जाता है कि जश्न-ए-रेख्ता फेस्टिवल के नाम से आयोजित इस कार्यक्रम में कुछ युवाओं ने उनके साथ धक्का-मुक्की भी की।

देश-विदेश की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

इस घटना के बारे में बात करते हुए तारिक ने कहा कि उनपर कुछ युवा लड़कों ने हमला कर दिया लेकिन फिर भी कार्यक्रम के आयोजकों की तरफ से कोई उनकी मदद के लिए नहीं आया। उन्होंने बताया कि उनपर जबानी और शारिरिक हमले भी हुए। तारिक ने दावा किया कि पुलिस ने भी उनकी मदद करने की बजाए उनसे कार्यक्रम छोड़कर चले जाने के लिए कहा।

तारिक पर हुए इस हमले की सोशल मीडिया पर तीखी आलोचना हो रही है। ट्विटर पर कई लोग उनके समर्थन में आए हैं और आयोजकों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। तारिक फतह के साथ यह घटना महोत्सव के आखिरी दिन हुई है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement