Ford Assembly election results 2017 Akamai CP Plus
  1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. मधुमक्खियों के हमले के चलते शव को कब्रिस्तान छोड़ भागे परिजन

मधुमक्खियों के हमले के चलते शव को कब्रिस्तान छोड़ भागे परिजन

तमिलनाडु के तिरुमंगलम थाना क्षेत्र स्थित कब्रिस्तान में 80 वर्षीय एक महिला के शव को दफनाने गये लोगों को उस वक्त अजीबोगरीब स्थिति का सामना करना पड़ा...

Reported by: Bhasha [Updated:29 Nov 2017, 6:49 PM IST]
honey bee- Khabar IndiaTV
honey bee

मदुरै: तमिलनाडु के तिरुमंगलम थाना क्षेत्र स्थित कब्रिस्तान में 80 वर्षीय एक महिला के शव को दफनाने गये लोगों को उस वक्त अजीबोगरीब स्थिति का सामना करना पड़ा जब महिला के अंतिम संस्कार के दौरान अचानक मधुमक्खियों ने उन पर हमला कर दिया, जिसके चलते परिजन शव को वहीं छोड़ भाग खड़े हुए।

पुलिस ने बताया कि मृतक के परिजन और परिचित कल उसके अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे कि तभी अचानक कहीं से मधुमक्खियों के एक झुंड ने उन पर हमला कर दिया, जिसके चलते वे मधुमक्खियों से बचने के लिए शव को वहीं छोड़ भाग खड़े हुए।

पुलिस ने आशंका जताई कि मृतक के परिजनों द्वारा लाई गई अगरबत्तियों के धुएं के कारण संभवत: मधुमक्खियां ‘‘भड़क’’ उठीं और अपने छत्ते से निकलकर वहां मौजूद लोगों पर हमला करने लगीं।

स्थानीय तिरुमंगलम थाना क्षेत्र से पुलिस का एक दल और दमकल एवं बचाव सेवा के कर्मचारी तत्काल घटनास्थल पहुंचे जिन्होंने मशाल जलाकर मधुमक्खियों को वहां से भगाया। बाद में महिला का अंतिम संस्कार किया गया।

पुलिस ने बताया कि घटना में कुछ लोग घायल भी हो गए, जिनका स्थानीय अस्पताल में उपचार किया गया।

You May Like