ford
  1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. बिहार: सुशील मोदी ने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी पर लगाए गंभीर आरोप

बिहार: सुशील मोदी ने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी पर लगाए गंभीर आरोप

बिहार भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने मंगलवार को लालू परिवार पर एक बार फिर गंभीर आरोप लगाए हैं।

IANS [Published on:20 Jun 2017, 4:54 PM IST]
Sushil Kumar Modi | PTI File Photo- Khabar IndiaTV
Sushil Kumar Modi | PTI File Photo

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के परिवार पर बेनामी संपत्ति को लेकर लगातार निशाना साध रहे बिहार भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने मंगलवार को लालू परिवार पर एक बार फिर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने दस्तावेजों के हवाले से कहा कि बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और लालू प्रसाद की पत्नी राबड़ी देवी पटना में 18 फ्लैटों और 18 पार्किंग स्थलों की मालकिन हैं। 

सुशील मोदी ने पटना में कहा, ‘पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के नाम पर पटना में 18 फ्लैट हैं, सभी फ्लैटों का कुल क्षेत्र 18,652 वर्ग फुट है, जिसकी कीमत 20 करोड़ रुपये से भी ज्यादा है।’ मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद के रेल मंत्री रहते हुए राबड़ी देवी ने पटना शहर के दो अलग-अगल स्थानों -जलालपुर और शेखपुरा- में जमीन लिखवाई। उन्होंने आरोप लगाया कि राबड़ी देवी ने ऐसे लोगों से जमीन लिखवाई, जिनके परिवार के लोगों को रेलवे में नौकरी दी गई या फिर लालू प्रसाद के रेल मंत्री रहने के दौरान जिनकी मदद की गई।

उन्होंने कहा, ‘इस जमीन को वर्ष 2011 में श्रेया कंस्ट्रक्शन कंपनी को फ्लैट बनाने के लिए सौंपा गया। जमीन पर बने 36 फ्लैटों में से श्रेया के पास 18 और राबड़ी देवी के नाम से 18 फ्लैट हैं।’ सुशील मोदी ने सवाल किया कि अपने आपको गरीबों का मसीहा कहने वाली राबड़ी देवी के पास ये फ्लैट कैसे और कहां से आए? उल्लेखनीय है कि मोदी इससे पहले भी लालू प्रसाद और उनके परिवार के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगा चुके हैं। इनमें से कई आरोपों पर कार्रवाई भी हो चुकी है।

You May Like