Saturday, April 27, 2024
Advertisement

श्रीनगर: डीपीएस स्कूल में छुपे आतंकी, मुठभेड़ शुरू

श्रीनगर के पंथा चौक इलाके में कल शाम सीआरपीएफ कर्मियों पर हमला करने के बाद डीपीएस स्कूल, श्रीनगर में छुपे आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच आज तड़के मुठभेड़ होने लगी।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: June 25, 2017 9:21 IST
Srinagar The terrorists in DPS school start encounter- India TV Hindi
Srinagar The terrorists in DPS school start encounter

श्रीनगर: श्रीनगर के पंथा चौक इलाके में कल शाम सीआरपीएफ कर्मियों पर हमला करने के बाद डीपीएस स्कूल, श्रीनगर में छुपे आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच आज तड़के मुठभेड़ होने लगी। स्कूल में छुपे आतंकवादियों के सफाये के लिए सुरक्षा बलों ने एक अभियान शुरू किया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच तड़के तीन बजकर करीब 40 मिनट पर गोलीबारी शुरू हुई जो रूक-रूक जारी है। (29 जून को राजकोट का दौरा करेंगे पीएम मोदी)

श्रीनगर जम्मू राजमार्ग पर डीपीएस स्कूल, श्रीनगर के पास सड़क खोलने की ड्यूटी पर तैनात CRPF कर्मियों पर कल शाम हमला करने के बाद आतंकवादी स्कूल परिसर में घुस गए। हमले में सीआरपीएफ के एक अधिकारी की मौत हो गई जबकि बल का एक कांस्टेबल जख्मी हो गया। यह हमला सेना की चिनार कोर के मुख्यालय से एक किलोमीटर से भी कम दूरी पर स्थित उच्च सुरक्षा वाले इलाके में हुआ है।

सुरक्षा बलों ने फौरन इलाके की घेराबंदी कर ली और बड़े स्कूल परिसर में खोज अभियान शुरू कर दिया। सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों की स्थिति का पता लगाने के लिए ड्रोन कैमरों और अन्य उपकरणों का इस्तेमाल किया गया, लेकिन पुलिस अधिकारियों ने अभियान के विवरण पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement