Friday, March 29, 2024
Advertisement

अखिलेश की जिंदगी की हर तस्वीर में हूं, दलाल कहने से दुख हुआ: अमर सिंह

समाजवादी पार्टी के नेता अमर सिंह ने कहा कि अखिलेश समाजवादी पार्टी के लिए एक अच्छा चेहरा है लेकिन उनके पास अनुभव की कमी है। उन्होंने कहा कि अखिलेश के दलाल शब्द से उन्हें आघात पहुंचा है और वे काफी दुखी हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 27, 2016 17:46 IST
Amar Singh, SP- India TV Hindi
Amar Singh

नई दिल्ली: यूपी में समाजवादी पार्टी में चल रहा घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। समाजवादी पार्टी के नेता अमर सिंह ने कहा कि अखिलेश समाजवादी पार्टी के लिए एक अच्छा चेहरा है लेकिन उनके पास अनुभव की कमी है। उन्होंने कहा कि अखिलेश के दलाल शब्द से उन्हें आघात पहुंचा है और वे काफी दुखी हैं। 

(देश-दुनिया की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

अखिलेश की जिंदगी की हर तस्वीर में हूं

अमर सिंह ने कहा कि अखिलेश के जिंदगी की हर तस्वीर में मैं हूं। अखिलेश मेरे साथ ऑस्ट्रेलिया गए। उनके विवाह के एलबम को मैं आज देखकर रो पड़ा। विवाह की हर तस्वीर में मैं उनके साथ हूं। जब पूरा परिवार शादी का विरोध कर रहा था उस वक्त अखिलेश के साथ मैं खड़ा रहा। हो सकता है मैं मुख्यमंत्री के साथ नहीं हूं लेकिन मुलायम सिंह यादव के बेटे अखिलेश के साथ मैं हमेशा रहूंगा। मैं उन्हें नहीं छोड़ सकता।

मैंने कोई खबर नहीं चलवाई
अखिलेश को औरंगजेब बतानेवाली खबर के बारे में अमर सिंह ने कहा कि यह गलत आरोप मुझपर लगाया जा रहा है कि मैंने ऐसी खबर छपवाई। यह तो अखबार के संपादक से पूछना चाहिए कि इस तरह कि खबर किस आधार पर और क्यों चली। इस खबर से मेरा कोई लेना-देना नहीं है।

रामगोपाल जी का सम्मान करता हूं
रामगोपाल यादव को नपुंसक कहे जाने के सवाल पर अमर सिंह ने कहा कि उन्होंने कभी ऐसा बयान नहीं दिया है। अमर सिंह ने कहा कि रामगोपाल जी बुद्धिबल और बाहुबल से सम्पन्न हैं। मैं उनका सम्मान करता हूं। मुझे रामगोपाल जी से डर लगता है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement