Friday, April 26, 2024
Advertisement

एसएम कृष्णा ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा-''राजनीति में होती है गंभीरता की जरूरत''

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए हाल में कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए वरिष्ठ नेता एस एम कृष्णा ने कहा कि राजनीति में गंभीरता के साथ काम करने की जरूरत होती है।

Bhasha Bhasha
Published on: March 23, 2017 21:49 IST
SM Krishna- India TV Hindi
SM Krishna

नयी दिल्ली: राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए हाल में कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए वरिष्ठ नेता एस एम कृष्णा ने कहा कि राजनीति में गंभीरता के साथ काम करने की जरूरत होती है। चौरासी वर्षीय पूर्व विदेश मंत्री ने कहा कि कांग्रेस नेतृत्व और पदाधिकारियों तथा कार्यकर्ताओं के बीच संपर्क का अभाव है। एक दिन पहले ही भाजपा में शामिल हुए कृष्णा ने भ्रष्टाचार से कड़ाई से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना की। 

देश-विदेश की खबरें जानने के लिए क्लिक करें

उत्तर प्रदेश चुनावों में हार के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष के नेतृत्व क्षमता को लेकर उठ रहे सवालों के बीच कृष्णा से गांधी की कार्यप्रणाली के संबंध में पूछा गया तो उनका कहना था, राजनीति हिट-एंड-रन जैसा नहीं है और ना ही यह अंशकालिक नौकरी है।उन्होंने कहा कि कांग्रेस को नये सिरे से संगठन तैयार करने की जरूरत है लेकिन उनके मुताबिक पार्टी नेतृत्व इस चीज को लेकर गंभीर नहीं है। 

करीब 50 वर्ष तक कांग्रेस में रहने के बाद जनवरी में अपनी उपेक्षा को लेकर अप्रसन्नता जताते हुए पार्टी छोड़ने वाले कृष्णा ने कहा, मैंने कभी किसी पद की मांग नहीं की। बस इतना चाहता था कि मेरी वरिष्ठता का सम्मान किया जाए। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement