1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. दार्जिलिंग हिंसा में पुलिस अधिकारी की मौत, 3 घायल

दार्जिलिंग हिंसा में पुलिस अधिकारी की मौत, 3 घायल

पश्चिम बंगाल के उत्तरी पहाड़ियों में अचानक भड़की हिंसा में शुक्रवार को यहां सुरक्षा बलों और जीजेएम के बिमल गुरुंग धड़े के बीच हुई गोलीबारी में एक पुलिस उपनिरीक्षक की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए।

Edited by: Khabarindiatv.com [Updated:13 Oct 2017, 7:09 PM IST]
दार्जिलिंग हिंसा में पुलिस अधिकारी की मौत, 3 घायल

दार्जिलिंग: पश्चिम बंगाल के उत्तरी पहाड़ियों में अचानक भड़की हिंसा में शुक्रवार को यहां सुरक्षा बलों और जीजेएम के बिमल गुरुंग धड़े के बीच हुई गोलीबारी में एक पुलिस उपनिरीक्षक की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। एसआई अमित मलिक को गुरुंग के घर के पास उस वक्त गोली मार दी गई, जब सुरक्षा बल गुरुंग के मुख्यालय की तरफ बढ़ रहे थे।

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून-व्यवस्था), अनुज शर्मा ने आईएएनएस से कहा, "जीजेएम के हथियारबंद कार्यकर्ताओं ने गोलीबारी शुरू कर दी। मलिक की गोली लगने से मौत हो गई, जबकि तीन अन्य पुलिकर्मी घायल हो गए।" क्षेत्र में गुरंग के द्वारा अभियान चलाए जाने की खबर मिलने के बाद सुरक्षा बल पटलेबास की ओर बढ़ रहे थे।

उन्होंने कहा, "संघर्ष घंटों तक चला। बाद में पुलिस ने छह एके 47 राइफल, एक पिस्तौल और 500 चक्र कारतूस और विस्फोटक बरामद किए।"दिन चढ़ने के साथ जीजेएम के कार्यकर्ताओं ने एक पुलिस वाहन को आग लगा दी। शर्मा ने कहा कि संघर्ष के दौरान, गुरुंग और उनके करीबी सहयोगी पड़ोसी राज्य सिक्किम में भाग गए।

Related Tags:

You May Like