Saturday, April 27, 2024
Advertisement

शिवसेना सांसद गायकवाड़ का Air India पर हमला,कहा- घटिया है एयरलाइंस की सेवा

मुंबई: एयर इंडिया के विमान में ड्यूटी मैनेजर की चप्पल से पिटाई करने वाले शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ ने बुधवार को यहां एयरलाइंस पर हमला करते हुए उसपर 'लोगों से धोखाधड़ी करने तथा घटिया सेवा

IANS IANS
Updated on: March 29, 2017 23:53 IST
ravindra gaikwad- India TV Hindi
ravindra gaikwad

मुंबई: एयर इंडिया के विमान में ड्यूटी मैनेजर की चप्पल से पिटाई करने वाले शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ ने बुधवार को यहां एयरलाइंस पर हमला करते हुए उसपर 'लोगों से धोखाधड़ी करने तथा घटिया सेवा प्रदान करने' का आरोप लगाया।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

बीते 23 मार्च को एयर इंडिया के एक कर्मचारी से गालीगलौच तथा मारपीट करने के बाद एक सप्ताह तक मीडिया से दूर रहे गायकवाड़ ने कहा कि उनका गुस्सा एयरलाइंस द्वारा असक्षम तथा घटिया सेवा को लेकर था न कि बिजनेस क्लास की सीट को लेकर।

गायकवाड़ ने कहा, "मीडिया केवल एयर इंडिया का पक्ष पेश कर रहा है, जो भ्रामक है।" उन्होंने कहा, "उस दिन पुणे-नई दिल्ली की उड़ान में मेरे पास बिजनेस क्लास का टिकट था और मुझे बिजनेस क्लास का ही बोर्डिस पास जारी किया गया था। विमान में सवार होने तक मुझे यह सूचना नहीं दी गई कि उस विमान में बिजनेस क्लास है ही नहीं।"

ये भी पढ़ें

बुधवार को जारी एक बयान में उन्होंने कहा कि उन्होंने कई बार इकोनॉमी क्लास में यात्रा की है, इसलिए उस दिन उन्हें कोई असुविधा नहीं हुई। उन्होंने कहा, "मैं एक आम आदमी हूं और सादा जीवन जीता हूं। मैं गरीबों, किसानों मजदूरों से घुलमिल जाता हूं। इसलिए मेरी चिंता इकोनॉमी क्लास में यात्रा करने को लेकर नहीं थी, बल्कि यात्रियों को टिकट पर दी गई सुविधाएं मुहैया न कराने को लेकर थी।"

गायकवाड़ ने बयान में कहा, "यहां तक कि दूसरी कतार में एक विकलांग यात्री बैठा था, लेकिन उनकी सुविधा के लिए मैंने उन्हें पहली कतार वाली अपनी सीट देने की पेशकश की। बिजनेस क्लास में सीट न मिलने को लेकर मेरे गुस्से की बात को फैलाकर मेरे बारे में लोगों में मेरी गलत छवि बनाई गई।"

एयरलाइंस द्वारा गायकवाड़ का टिकट मंगलवार को रद्द किए जाने के बाद उन्होंने मुंबई-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस में टिकट बुक कराया, लेकिन वह ट्रेन मे सवार नहीं हुए। खबर है कि उन्होंने अंतिम समय में ट्रेन न पकड़कर निजी वाहन से मुंबई से दिल्ली आने का मन बनाया और वह बुधवार शाम तक दिल्ली पहुंच सकने वाले हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement