Friday, March 29, 2024
Advertisement

शिवसेना MP ने एयर इंडिया के कर्मचारी की चप्पल से पिटाई की, FIR दर्ज

शिवसेना के सांसद रविंद्र गायकवाड़ ने दिल्ली एयरपोर्ट पर एयर इंडिया के कर्मचारी की चप्पल से पिटाई कर दी। सांसद रविंद्र गायकवाड़ पुणे से दिल्ली से आ रहे थे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 23, 2017 20:18 IST
Shivsena MP- India TV Hindi
Shivsena MP

नई दिल्ली: शिवसेना के सांसद रविंद्र गायकवाड़ ने दिल्ली एयरपोर्ट पर एयर इंडिया के कर्मचारी की चप्पल से पिटाई कर दी। सांसद रविंद्र गायकवाड़ पुणे से दिल्ली से आ रहे थे। बताया जाता है कि सीट को लेकर एयर इंडिया के कर्मचारियों के साथ उनका विवाद हुआ था। इस घटना के बाद एयर इंडिया ने शिव सेना सांसद को ब्लैक लिस्ट करते हुए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

देश-विदेश की खबरें जानने के लिए क्लिक करें

विमान के दिल्ली लैंड करने पर रविंद्र गायकवाड़ ने उतरने से मना कर दिया। क्रू मेंबर के समझाने के बाद भी उन्होंने अपनी सीट नहीं छोड़ी। इसके बाद एयर इंडिया के मैनेजर उन्हें समझाने आए। गुस्साए रविंद्र गायकवाड़ ने चप्पल निकालकर एयर इंडिया के कर्मचारी की पिटाई शुरू कर दी। 

वहीं, गायकवाड़ का कहना है कि उन्हें अपनी करतूत का कोई मलाल नहीं है। उनका कहना है कि एक सांसद होने के नाते उनका सम्मान होना चाहिए लेकिन एयर इंडिया के कर्मचारी लगातार उन्हें अपमानित करते रहे। इतना ही नहीं जब मैंने अपनी बात रखी तो उन्होंने कहा कि बुलाओ मोदी को.... पता नहीं क्या समझते हैं ये लोग....। गायकवाड़ का कहना था कि इनलोगों ने पीएम मोदी का भी अपमान किया जिसके बाद उन्हें गुस्सा आ गया। उधर इस मामले में सांसद गायकवाड़ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी गई है।

​ये भी पढ़ें:

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement