Friday, April 26, 2024
Advertisement

शीना हत्याकांड के गवाह ने इंद्राणी को तिकड़मबाज महिला बताया

शीना बोरा हत्याकांड में एक गोपनीय गवाह ने दावा किया है कि इंद्राणी मुखर्जी एक तिकड़मबाज तथा दबदबे वाली प्रकृति की महिला थी

Bhasha Bhasha
Published on: November 29, 2016 21:49 IST
Indrani Mukharjee- India TV Hindi
Image Source : PTI Indrani Mukharjee

मुंबई: शीना बोरा हत्याकांड में एक गोपनीय गवाह ने दावा किया है कि इंद्राणी मुखर्जी एक तिकड़मबाज तथा दबदबे वाली प्रकृति की महिला थी जो पे रोल पर न होने के बावजूद मीडिया समूह में सीईओ रहे अपने पति पीटर मुखर्जी के जरिए समूह के मामलों में हस्तक्षेप किया करती थी। पीटर को पिछले साल नवंबर में हत्या की साजिश के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। 

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें) 

विशेष अदालत ने गोपनीय गवाह के बयान वाले सील लिफाफे को खोला और इसे बचाव पक्ष के वकीलों को सौंपा। कोहली ने स्टार न्यूज के अध्यक्ष के रूप में काम किया था। सीबीआई ने 21 नवंबर को बंबई हाईकोर्ट को बताया था कि वह गोपनीय गवाह के बयान की प्रति इसके एक अंश को हटाने के बाद पीटर और अन्य आरोपियों को उपलब्ध कराएगी। 

शीना की 24 अप्रैल 2012 को हत्या कर दी गई थी और बाद में उसके शव को पास के रायगढ़ जिले में जला दिया गया था। वह शीना के पूर्व पति की बेटी थी। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement