1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. गाजियाबाद में होटल में छापा, चाची-भतीजे, देवर-भाभी समेत 100 गिरफ्तार

गाजियाबाद में होटल में छापा, चाची-भतीजे, देवर-भाभी समेत 100 गिरफ्तार

गाजियाबाद: गाजियाबाद के बजरिया इलाके में रेलवे रोड पर बने होटलों पर पुलिस की छापेमारी के दौरान करीब 100 पुरूष और महिलाओं को कथित तौर पर आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया। बता दे कि हिरासत

India TV News Desk [Updated:21 Mar 2017, 7:54 AM IST]
गाजियाबाद में होटल में छापा, चाची-भतीजे, देवर-भाभी समेत 100 गिरफ्तार - India TV

गाजियाबाद: गाजियाबाद के बजरिया इलाके में रेलवे रोड पर बने होटलों पर पुलिस की छापेमारी के दौरान करीब 100 पुरूष और महिलाओं को कथित तौर पर आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया। बता दे कि हिरासत में लिए गए लोगों में देवर-भाभी और चाची-भतीजे तक शामिल हैं। इनमे कुछ युवक-युवतियां होटलों के कमरे से आपत्तिजनक स्तिथि में मिले हैं। पुलिस इस मामले में सभी से पूछताछ कर रही है। पुलिस के अनुसार, गाजियाबाद के कोतवाली घंटाघर क्षेत्र में उन्हें पिछले काफी समय से देह व्यापार की खबरें मिल रहीं थीं।

अधिकारियों ने कहा कि छापे के बाद इलाके के पुलिस उपाधीक्षक समेत 14 अधिकारियों का स्थानांतरण कर दिया गया है और जीटी रोड कोतवाली के थाना प्रभारी के खिलाफ जांच शुरू कर दी गयी है। उपाधीक्षक सलोनी अग्रवाल और महिला थाने की प्रभारी आरती सोनी ने एक सूचना के आधार पर उन होटलों पर छापेमारी की गयी जहां देहव्यापार होने की आशंका थी।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार ने कहा कि छापे के कार्यक्रम की जानकारी स्थानीय पुलिस और उसके अधिकारियों को नहीं दी गयी थी। एसएसपी ने कहा कि कमरों की तलाशी के दौरान युवक और युवतियां आपत्तिजनक हालत में पाये गये और उन सभी को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने कहा कि कोतवाली पुलिस द्वारा 50 जोड़ों को हिरासत में लिया गया है जिन्हें अदालत में पेश किया जायेगा।

एसएसपी ने कहा कि डीएसपी इंदरपाल सिंह :क्षेत्राधिकारी शहर प्रथम: और चौकी प्रभारी को एक दर्जन पुलिस कर्मियों के साथ वहां से हटा दिया गया है और थाना प्रभारी कोतवाली परशुराम के खिलाफ जांच गठित कर दी गयी है।

You May Like

Write a comment

Promoted Content