1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. गुरुग्राम: हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 12 लोग अरेस्ट

गुरुग्राम: हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 12 लोग अरेस्ट

दिल्ली हाइटेक शहर गुरुग्राम में पुलिस ने पॉश इलाके से एक हाइप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड किया है जिसमें पुलिस ने 4 और 8 लड़को को गिरफ्तार किया है। गुरुग्राम के सेक्टर 28 की एक आलीशान कोठी में कार्तिकेयन के नाम से गेस्ट...

India TV News Desk [Updated:25 Nov 2016, 4:08 PM IST]
गुरुग्राम: हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 12 लोग अरेस्ट

नई दिल्ली: गुरुग्राम(हरियाणा) के पॉश इलाके में एक सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ। किसी को इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि शांत रहने वाली गली और इस गेस्ट हाउस में इतना बड़ा सैक्स रैकेट चल रहा था।  दिल्ली हाइटेक शहर गुरुग्राम में पुलिस ने पॉश इलाके से एक हाइप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड किया है जिसमें पुलिस ने 4 और 8 लड़को को गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़े-

गुरुग्राम के सेक्टर 28 की एक आलीशान कोठी में कार्तिकेयन के नाम से गेस्ट हाउस चलाया जा रहा था जिसमें ये सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। पुलिस की माने तो ये रैकेट व्हाट्सएप्प के जरिए चलाया जा रहा था। गिरोह का सरगना फरार है।

पुलिस को जब इस बात की भनक लगी कि सेक्टर 28 की इसी 104 नम्बर की आलीशान कोठी में कार्तिकेयन के नाम से एक गेस्ट हाउस है जिसमें व्हाट्सएप्प के जरिए सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। पुलिस ने रेडिंग पार्टी बनाई और वीरवार शाम यहां से रेड कर 4 लडकियों समेत 12 लोगों को गिरफ्तार किया।

गिरोह का सरगना फरार
गिरफ्तार की गई सभी लडकियां यहां पर वेश्यावृति करती थी जबकि गिरफ्तार किए गए 8 युवकों में कुछ ग्राहक हैं जबकि कुछ दलाल के रुप में काम कर रहे थे । हालांकि अभी गिरोह का सरगना फरार है जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है । पुलिस की माने तो गिरफ्तार किए गए सभी लोग भारत के अलग अलग राज्य के रहने वाले हैं ।

इतनी सतर्कता के बाद भी गोरखधंधे
हाइटेक शहर साईबर सिटी गुरुग्राम में पुलिस ने बीते दो महीनों में ऐसे 8 सेक्स रैकेट्स का भंडाफोड किया है जिनमें तकरीबन 40 से ज्यादा लड़के-लडकियों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस के द्वारा इतना बड़ा अभियान चलाए जाने के बावजूद भी लोग इस तरह के गोरखधंधे करने से नहीं कतराते ।

देखे वीडियो-

Related Tags:

You May Like