Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

सुरक्षा गार्ड हत्या मामला: एक संदिग्ध की मौत, 4 गिरफ्तार

कोयंबटूर: तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता के पूर्व चालक एवं कोडानाडू एस्टेट स्थित एक बंगले में एक सुरक्षा गार्ड की हत्या मामले में मुख्य संदिग्धों में से एक की आज एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई जबकि चार व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: April 30, 2017 7:17 IST
security guard murder case one suspect dies 4 arrested- India TV Hindi
security guard murder case one suspect dies 4 arrested

कोयंबटूर: तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता के पूर्व चालक एवं कोडानाडू एस्टेट स्थित एक बंगले में एक सुरक्षा गार्ड की हत्या मामले में मुख्य संदिग्धों में से एक की आज एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई जबकि चार व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि सलेम जिले में कनकराज का दोपहिया वाहन एक कार से टकरा गया जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि अन्य संदिग्ध एवं कनकराज का नजदीकी मित्र सायन केरल के त्रिशूर जिले में एक दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गया और उसकी पत्नी एवं बच्चे की मौत हो गई। सायन के दोपहिया वाहन और एक कार के बीच टक्कर हो गई थी। ("जो पार्टी एक परिवार के हितों तक सीमित है, वह देश के लिए काम नहीं कर सकती"-शाह)

सायन को कोयंबटूर स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार कनकराज ने 10 अन्य व्यक्तियों के साथ अपराध का षड्यंत्र रचा था जिसमें कोयंबटूर निवासी सायन शामिल था। यह सम्पत्ति जेल में बंद वी के शशिकला और जयललिता एवं अन्य की संलिप्तता वाले आय से अधिक सम्पत्ति मामले में शामिल है।

40 वर्षीय ओम बहादुर गत 24 अप्रैल को मृत पाया गया था जबकि एक अन्य गार्ड गंभीर रूप से घायल हो गया था। कुछ दस्तावेज चोरी हो जाने का संदेह है। पुलिस अधीक्षक मुरली रम्भा ने उधगमंडलम में संवाददाताओं से कहा कि जांच में मामले में 11 व्यक्तियों की संलिप्तता का खुलासा हुआ है जिसमें से आज चार को गिरफ्तार कर लिया गया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement